DA Image
8 मई, 2021|12:13|IST

अगली स्टोरी

सौतेली मां के साथ पिता ने मासूम बेटे की हत्याकर बोरे में फेंका शव, ऐसे हुआ खुलासा

झारखंड के चाईबासा में सात साल के मासूम बच्चे की हत्या उसके पिता और सौतली मां ने कर दी। मामला पोटका थाना इलाके के कालीकापुर पंचायत स्थित मतकमडीह गांव का है। बताया जा रहा कि डुंगरीडीह टोला में 7 वर्षीय शंकर अपने पिता और सौतेली मां के साथ रहता था। इसी बीच उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई। यही नहीं आरोपियों ने शव को ठिकाने लगाने के लिए बोरे में भरकर उसे फेंक दिया। लेकिन जल्दी ही मामले का खुलासा हो गया।

मामला सामने आने के बाद तुरंत ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचीं और बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया। साथ ही आरोपी पति-पत्नी की अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। बताया जाता है कि हत्या के आरोपी पिता मार्शल सुरेन की पहली पत्नी उसे और बेटे शंकर को छोड़कर दो साल पहले ही कहीं भाग गई थी। करीब दो महीने पहले ही मार्शल ने करमी सुरेन से दूसरी शादी की थी।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
दूसरी पत्नी का बेटे शंकर के साथ बर्ताव अच्छा नहीं था। ऐसे में अकसर घर में तनाव होता रहता था। इसी बीच शंकर की मौत का चौंकाने वाला मामला सामने आया। आरोप है कि पति-पत्नी ने मिलकर 12 मार्च को उसकी हत्या गला घोटकर हत्या कर दी और शव को बोरे में बंद कर फेंक दिया। मामले का खुलासा उस समय हुआ जब कुछ स्थानीय युवक बैल चरा रहे थे, तो उन्हें बोरा नजर आया। जिसमें से दुर्गन्ध आ रही थी।

पुलिस ने पिता और सौतेली मां को भेजा जेल
इन लोगों ने तुरंत ही ग्रामीणों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस को इसके बारे में बताया गया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने बोरा खोला तो उसमें से एक बच्चे का शव मिला। जिसकी पहचान शंकर सुरेन के रूप में की गई। पुलिस के कड़ाई से पूछताछ के बाद पति-पत्नी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Father threw dead body in sack after killing innocent son with step mother