DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने हेमंत सोरेन पर दिया विवादित बयान, कहा- 'CM शरीर से सक्षम, बुद्धि से अक्षम' 

झारखंडपूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने हेमंत सोरेन पर दिया विवादित बयान, कहा- 'CM शरीर से सक्षम, बुद्धि से अक्षम' 

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,चतरा Published By: Ajay Singh
Sat, 20 Feb 2021 05:23 PM
पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने हेमंत सोरेन पर दिया विवादित बयान, कहा- 'CM शरीर से सक्षम, बुद्धि से अक्षम' 

झारखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने चतरा में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि सीएम शरीर से तो सक्षम हैं, लेकिन बुद्धि अक्षम। यही वजह है कि 14 महीने के उनके शासन में राज्‍य कगार पर आकर खड़ा हो गया है।

शुक्रवार को कई कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए पूर्व मुख्‍यमंत्री एक दिवसीय दौरे पर चतरा पहुंचे थे। यहां उन्‍होंने हेमंत सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 14 महीने में सोरेन शासन में राज्य में लॉ एंड ऑर्डर भगवान भरोसे हो गया है। राज्‍य में मुख्‍यमंत्री से लेकर मंत्री, अधिकारी और सामान्‍य जनता तक सभी डर के वातावरण में जी रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अबुआ राज के नाम पर इस बबुआ राज में राज्‍य में विकास की योजनाएं पूरी तरह ठप हैं। प्रदेश सरकार राज्‍य का विकास करने की बजाए बदले की भावना से काम कर रही है। उन्‍होंने सरकार पर अपने कार्यकाल की तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि आदिवासी-मूलवासी के नाम पर चुनाव जीतकर सत्ता में आई पार्टी के अबुआ राज में आदिवासियों-मूलवासियों की गर्दन कट रही है। उन्‍होंने कहा आज प्रदेश को एक अच्‍छे मुख्‍यमंत्री की जरूरत है। 

संबंधित खबरें