ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडझारखंड: गहरी नींद में सो रही थी महिला, हाथी ने घर में घुसकर पटक पटकर मार डाला, दहशत में लोग

झारखंड: गहरी नींद में सो रही थी महिला, हाथी ने घर में घुसकर पटक पटकर मार डाला, दहशत में लोग

पुलिस के मुताबिक, ग्रामीणों हाथी के गांव में लगातार आने की बात कही है। वन विभाग को भी सूचना देने के बावजूद कोई पहल नहीं की गई और ना ही हाथियों से निपटने के लिए कोई सामान उपलब्ध कराया गया।

झारखंड: गहरी नींद में सो रही थी महिला, हाथी ने घर में घुसकर पटक पटकर मार डाला, दहशत में लोग
Aditi Sharmaहिंदुस्तान,बंदगांवThu, 30 Nov 2023 10:19 AM
ऐप पर पढ़ें

 पश्चिमी सिंहभूम के बंदगांव के कुनकुन गांव में जंगली हाथी ने महिला को पटक-पटक कर मार डाला। महिला अपने घर में सोई हुई थी। घटना मंगलवार रात की है। इस घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत है। जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला सीसीलीया होलोंग पूर्ति मंगलवार की रात में सोई हुई थी, परिजन भी गहरी नींद थे।

इसी दौरान एक हाथी ने घर के अंदर घुस कर महिला को बाहर ले जाकर और पटक-पटकर जान ले ली। हालांकि हाथी ने बगल में सोये हुए बेटा को कुछ नहीं किया। हाथी ने उसके घर को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। अंधेरा होने के कारण इसकी जानकारी ग्रामीण को तत्काल नहीं मिल सकी। सुबह को इसकी जानकारी बंदगांव पुलिस को गई। घटना के जानकारी मिलते ही बंदगांव पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक, ग्रामीणों हाथी के गांव में लगातार आने की बात कही है। वन विभाग को भी सूचना देने के बावजूद कोई पहल नहीं की गई है। ग्रामीणों ने कहा के वन विभाग ने हाथियों से निपटने के लिए कोई सामान उपलब्ध नहीं कराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें