ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडलाॅकडाउन बैरियर हटाने का विरोध करने पर बुजुर्ग के साथ मारपीट, हुई मौत

लाॅकडाउन बैरियर हटाने का विरोध करने पर बुजुर्ग के साथ मारपीट, हुई मौत

झारखंड के बोकारो में लॉकडाउन का विरोध करने पर एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना शहर के बेरमो इलाके की है। मृतक का नाम अलीमुद्दीन अंसारी (60 वर्ष) है। मारपीट के बाद आरोपी...

लाॅकडाउन बैरियर हटाने का विरोध करने पर बुजुर्ग के साथ मारपीट, हुई मौत
हिन्दुस्तान,बोकारोSat, 18 Apr 2020 03:17 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के बोकारो में लॉकडाउन का विरोध करने पर एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना शहर के बेरमो इलाके की है। मृतक का नाम अलीमुद्दीन अंसारी (60 वर्ष) है। मारपीट के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इसकी जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर करीब 1 बजे पेटरवार थाना क्षेत्र अंतर्गत खेतको के दुमुहान टोले में आरोपी सत्तार साई आवास निर्माण कार्य के लिए ईंट मंगवा रहा था। ईंट लेकर ट्रैक्टर जब पहुंचा तो टोले के प्रवेश द्वार पर बांस का बैरियर को हटाया जाने लगा। वहीं पर रहने वाले मो अलीमुद्दीन अंसारी ने इसका विरोध किया।

इस बात की जानकारी होने पर आरोपी सत्तार साई व उसके परिवार के अन्य लोग जुट गए। फिर लाठी-डंडे आदि से मो अलीमुद्दीन अंसारी की पिटाई की करने लगे। ऐसे में बीच- बचाव को उसके पुत्र भी पहुंचे तो उनकी भी पिटाई की गई। पिटाई के दौरान अपने ही निजी कुएं में मो अलीमुद्दीन जा गिरा व उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी व उसके परिजन चुपके से खिसक लिए। सूचना पर जरीडीह सर्किल इंस्पेक्टर मो रूस्तम अंसारी व पेटरवार थाना प्रभारी विपिन कुमार जवानों संग पहुंचे। मृतक के परिजनों से पूछताछ की और इस संबंध में पूरी जानकारी इकट्ठा की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें