DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  अंडा और मुर्गा खाने के लिए बड़े भाई ने नहीं दिए पैसे तो कर दी हत्या, टांगी से काटकर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

झारखंडअंडा और मुर्गा खाने के लिए बड़े भाई ने नहीं दिए पैसे तो कर दी हत्या, टांगी से काटकर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

ठेठईटांगर (सिमडेगा)। प्रतिनिधि Published By: Dinesh Rathour
Sun, 25 Apr 2021 11:10 PM
अंडा और मुर्गा खाने के लिए बड़े भाई ने नहीं दिए पैसे तो कर दी हत्या, टांगी से काटकर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

सिमडेगा जिले के ठेठईटांगर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने बड़े भाई की महज इसलिए हत्या कर दी कि उसने उसे अंडा और मुर्गा खाने के लिए पैसा नहीं दिया। यह सनसनीखेज घटना दुमकी टोंगरीटोली में हुई जहां शनिवार की रात में नकूल मांझी ने अपने बडे भाई जीतू मांझी को टांगी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जाता है कि कि नकूल अपने बड़े भाई जीतू से अंडा और मुर्गा खाने के लिए पैसे की मांग कर रहा था। लेकिन, जीतू ने पैसे देने से मना कर दिया। इसको लेकर दोनों भाइयों में विवाद शुरू हो गया।

इस दौरान उनकीक मां ने बीच-बचाव कर विवाद सुलझा दिया। लेकिन, देर रात छोटे भाई नकूल ने घर में सो रहे अपने बड़े भाई जीतू मांझी की टांगी से हमला कर हत्या कर दी। सुबह होने पर ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी कुमार इंद्रेश पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सिमडेगा सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं पुलिस ने हमलावर नकूल मांझी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

संबंधित खबरें