अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुमका: बच्चा चोरी के आरोप में युवक को भीड़ ने किया अधमरा

बच्चा चोरी के आरोप ग्रामीणों की पिटाई से घायल युवक।

संताल परगना में मॉब लिंचिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दो दिनों पहले शिकारीपाड़ा में एक ट्रक चालक को भीड़ ने मार डाला था। मंगलवार को जिले के जरमुंडी इलाके में आक्रोशित भीड़ ने बच्चा चोरी के आरोप में एक युवक को पीट-पीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। पुलिस नहीं पहुंचती तो उस युवक की लोग जान ले लेते। 

यह घटना जरमुंडी थाना क्षेत्र के बोगली गांव में मंगलवार शाम करीब चार बजे हुई। बिहार के बांका जिला के कोठान गांव का निवासी सोनू यादव (35) मैजिक गाड़ी का ड्राइवर है। बहियार में शौच करने गया था। वहां एक 10 साल की बच्ची से वह बात कर रहा था। आसपास में कुछ लोग उसे देख रहे थे। लोगों ने उसे बच्चा चोर समझ लिया और पकड़ कर पीटने लगे। उसने अपनी सफाई देनी चाही पर भीड़ में शामिल लोग कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे। सोनू यादव के सिर और आंख के पास गंभीर चोट लगी है। 

इसी बीच किसी ने जरमुंडी थाना की पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और सोनू को अपने कब्जे में ले लिया। गंभीर रूप से घायल अवस्था में उसे टेंपो से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जरमुंडी ले जाया गया। अस्पताल में डॉ. दीनबंधु रक्षित ने घायल युवक का उपचार किया। घायल की हालत खतरे से बाहर है। इधर, जरमुंडी थाना के प्रभारी विष्णु चौधरी ने बताया कि मैजिक गाड़ी के ड्राइवर को बच्चा चोरी करने का आरोप लगा कर लोगों ने युवक पीटा है। इस मामले की जांच की जा रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dumka charge of child theft rampage of young man