DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रिम्स में बिगड़ी लालू यादव की तबीयत, तेजप्रताप के कारण कई दिन से थे तनाव में

Lalu Yadav

रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद का ब्लड प्रेशर के साथ शुगर लेवल भी बढ़ा हुआ है। शुक्रवार को ब्लड प्रेशर बढ़कर 150/80 हो गया है। शुगर लेवल भी सामान्य से बढ़कर 168 पहुंच गया है। उन्होंने डॉक्टरों से किसी प्रकार के तनाव की शिकायत नहीं की है।

लालू ने डॉक्टर को नींद के बारे में भी बताया है कि उन्हें नींद आ रही है। हालांकि, उनका इलाज कर रहे मेडिसिन के प्रो.डॉ उमेश कुमार ने उन्हें तनाव नहीं लेने की सलाह दी है।  लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और बहू ऐश्वर्या के बीच जब से तलाक का मामला सामने आया है, वह स्वाभाविक रूप से तनाव में हैं। शनिवार को जब तेज प्रताप ने उनसे मुलाकात की थी, वह काफी तनाव में थे। उस दिन न तो उन्होंने दोपहर का खाना खाया न ही इंसुलिन ली थी। आम तौर पर वह जल्दी सो जाते थे, लेकिन कुछ दिनों से उन्हें सही तरीके से नींद भी नहीं आ रही थी। 

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी इस बार नहीं करेंगी छठ पूजा, ये है वजह

डॉक्टर उमेश प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार को उन्होंने नींद नहीं आने की शिकायत नहीं की है। हालांकि गुरुवार को उनका शुगर लेवल के साथ साथ ब्लड प्रेशर भी सामान्य था। जिसमें शुक्रवार को वृद्धि पाई गई है। दिवाली के दिन उन्होंने डॉक्टर से मिठाई खाने की अनुमति भी मांगी थी।

तेजप्रताप के फैसले से लालू की नींद उड़ी, चेहरे पर दिख रहा तनाव

डॉक्टर ने उन्हें एक दो मिठाई खाने की अनुमति दी थी। ध्यान रहे लालू यादव रिम्स के पेइंग वार्ड में रहते हैं, जिसके कारण उनको रिम्स की ओर से खाना नहीं मिलता है। उनके लिए बाहर से खाना आता है। सूत्रों का कहना है कि दिवाली के अवसर पर उन्होंने खान पान का ध्यान नहीं रखा है, जिसके कारण शुगर लेवल बढ़ गया है। 

पटना अबतक नहीं पहुंचे तेजप्रताप, वृंदावन में की गोवर्धन पूजा

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Due to the ill health of Riya Lalu due to high pity he was in tension for several days could not even sleep properly sugar-bip increased