double murder in a private news channel office in ranchi - न्यूज चैनल के ऑफिस में कारोबारी भाइयों की गोली मारकर हत्या DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

न्यूज चैनल के ऑफिस में कारोबारी भाइयों की गोली मारकर हत्या

रांची के अशोक नगर रोड नंबर एक में  स्थित एक न्यूज चैनल के दफ्तर में दो सगे कारोबारी भाइयों महेंद्र अग्रवाल और हेमंत अग्रवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। शुक्रवार को दोनों का शव परिजनों सौंपा जाएगा। दोनों भाई लालपुर थाना क्षेत्र स्थित शिवम अपार्टमेंट में रहते थे। दोनों मूल रूप से धनबाद के रहने वाले थे। दोनों के परिजनों ने चैनल के फ्रेंचाइजी लोकेश चौधरी पर हत्या का आरोप लगाया है।

सीनियर एसपी अनीश गुप्ता ने बताया कि दोनों भाई बुधवार शाम चार बजे से लापता थे। परिजनों ने इसकी सूचना लालपुर पुलिस को दी थी। पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर महेंद्र और हेमंत के परिजनों के साथ बुधवार रात दस बजे न्यूज चैनल के दफ्तर तक पहुंची, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। शुक्रवार की सुबह दोनों भाइयों  के मोबाइल का लोकेशन फिर से निकाला गया, तो  यह चैनल के दफ्तर में ही मिला। पुलिस सुबह सात बजे चैनल के दफ्तर पहुंची तो देखा कि महेंद्र की स्कूटी कैंपस में पड़ी हुई है। स्कूटी को कपड़ा से ढंक दिया गया था। दफ्तर में ताला बंद था। पुलिस के जवान सीढ़ी के सहारे घर के अंदर गए। एक कमरे में दोनों भाइयों के शव पड़े  थे और पूरे कमरे में खून बिखरा हुआ था। मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया। टीम के सदस्यों ने कमरे के अंदर से फिंगर प्रिंट लिया। बताया जाता है कि हत्या रायफल से गोली मारकर की गई है। 

ग्रेटर नोएडा : रिटायर्ड फौजी को घर में घुसकर मारी गोली, पत्नी और बेटे से चल रहा था झगड़ा

चैनल के फ्रेंचाइजी पर हत्या का आरोप
महेंद्र और हेमंत के परिजनों ने चैनल के फ्रेंचाइजी लोकेश चौधरी पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि परिजन चैनल के दफ्तर पहुंचे तब उन्हें जानकारी मिली कि दफ्तर लोकेश चौधरी का है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि लोकेश ने कुछ दिन पहले दोनों से रुपए उधार लिए थे । पुलिस ने दफ्तर में तैनात गार्ड विशुनदेव शर्मा को हिरासत में लिया है। गार्ड ने पूछताछ के क्रम में बताया कि लोकेश चौधरी अपने कुछ साथियों के साथ दफ्तर में बैठा था। शाम पांच बजे दोनों भाई स्कूटी से आए। इसके बाद क्या हुआ और हत्या कैसे हुई इसकी जानकारी उसे नहीं है। 

बिहार में है आरोपित का लोकेशन
पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से आरोपित लोकेश पूरे परिवार के साथ फरार है। उसके मोबाइल का लोकेशन बिहार में मिला है। रांची पुलिस बिहार पुलिस के संपर्क में है। लोकेश जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र स्थित सिंह मोड़ में वसुंधरा आर्किड अपार्टमेंट में रहता है। वह मूल रूप से दरभंगा का रहने वाला है। अपार्टमेंट के गार्ड सुरेंद्र साहु ने पुलिस को बताया कि लोकेश का पूरा परिवार पिछले तीन दिन से अपार्टमेंट में नहीं आया है।

आश्चर्य : गुरुग्राम में कैब सवार लुटेरों ने खाते में पैसे मंगवाकर लूटा 

पूरे कमरे में बिखरा था खून, बाहर से बंद था ताला
पुलिस न्यूज चैनल के दफ्तर पहुंची तो दफ्तर में ताला बंद था। पुलिस ताला तोड़कर दफ्तर के अंदर गई तो एक कमरे में दोनों भाइयों का शव जमीन पर पड़ा हुआ था और 2017 में आरोपित ने लिया था चैनल फ्रेंचाइजी आरोपित लोकेश चौधरी ने वर्ष 2017 में चैनल की  फ्रेंचाइजी ली थी। पिछले वर्ष सितंबर में चैनल बंद हो गया था। कुछ दिन बाद चैनल दोबारा शुरू होने वाला था। चैनल के लिए कई लोगों की बहाली हो चुकी थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:double murder in a private news channel office in ranchi