ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडजमशेदपुर: डॉन अखिलेश सिंह को एक साल की सजा

जमशेदपुर: डॉन अखिलेश सिंह को एक साल की सजा

बदमाश रवि चौरसिया पर कोर्ट परिसर में ही हमला करने के मामले में दुमका जेल में बंद माफिया डॉन अखिलेश सिंह को मंगलवार को एक साल की सजा सुनाई गई।  यह फैसला जमशेदपुर की एडीजे 13 की अदालत ने वीडियो...

जमशेदपुर: डॉन अखिलेश सिंह को एक साल की सजा
संवाददाता,जमशेदपुरWed, 09 Jan 2019 10:36 AM
ऐप पर पढ़ें

बदमाश रवि चौरसिया पर कोर्ट परिसर में ही हमला करने के मामले में दुमका जेल में बंद माफिया डॉन अखिलेश सिंह को मंगलवार को एक साल की सजा सुनाई गई। 

यह फैसला जमशेदपुर की एडीजे 13 की अदालत ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सुनाया। सजा के साथ अखिलेश सिंह पर एक हजार रुपये जुर्माना भी लगाया गया है। जुर्माना की रकम नहीं देने पर 15 दिन अतिरिक्त कारावास की सजा कोर्ट ने सुनायी। इस मामले में कोर्ट में कुल चार लोगों की गवाही करायी गयी थी। मामला वर्ष 2005 का है। इस संबंध में अखिलेश सिंह के अधिवक्ता विद्या सिंह ने बताया कि इस फैसला के खिलाफ वह हाईकोर्ट में अपील करेंगे। 

अधिवक्ता विद्या सिंह ने बताया कि इस मामले के अन्य आरोपी अमलेश सिंह, सोनू और अन्नू को कोर्ट ने पूर्व में ही साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया था। अखिलेश सिंह का केस अलग से चल रहा था। घटना के दिन अखिलेश सिंह पुलिस हिरासत में कोर्ट में पेशी के लिए आया था। इस दौरान कोर्ट परिसर में ही रवि चौरसिया के साथ मारपीट हुई थी। रवि चौरसिया ने कोर्ट में बयान दिया था कि अखिलेश सिंह ने हथकड़ी से ही उसके सिर पर हमला कर दिया था, जिससे वह जख्मी हो गया था। इसके बाद केस दर्ज कराया गया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें