ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडएमजीएम अस्पताल: मौत के बाद भी घंटों स्लाइन चढ़ाते रहे डॉक्टर

एमजीएम अस्पताल: मौत के बाद भी घंटों स्लाइन चढ़ाते रहे डॉक्टर

एमजीएम अस्पताल की इमरजेंसी में गुरुवार को एक बार फिर कर्मचारियों और चिकित्सकों की लापरवाही दिखी। गुरुवार दोपहर में मृत सुरवती को घंटों को स्लाइन लगा रहा। इतना ही नहीं सुबह इलाज के दौरान सुरबती की मौत...

एमजीएम अस्पताल: मौत के बाद भी घंटों स्लाइन चढ़ाते रहे डॉक्टर
जमशेदपुर, संवाददाता Fri, 20 Jul 2018 11:12 AM
ऐप पर पढ़ें

एमजीएम अस्पताल की इमरजेंसी में गुरुवार को एक बार फिर कर्मचारियों और चिकित्सकों की लापरवाही दिखी। गुरुवार दोपहर में मृत सुरवती को घंटों को स्लाइन लगा रहा। इतना ही नहीं सुबह इलाज के दौरान सुरबती की मौत के बाद भी शव दोपहर 3 बजे इमरजेंसी में मरीजों के बीच बेड पर था। मृतका पटमदा के दिघी गांव की थीं।

सुरवती की मौत की सूचना उसकी नानी मंगला भुइयां ने कर्मचारियों को दी। लेकिन, दो से तीन घंटे बाद उसके शव से स्लाइन निकाली गई, पर शीत शवगृह में रखवाने की जहमत कर्मचारियों ने नहीं उठाई। इमरजेंसी में मरीजों के बीच शव पड़ा रहा, इससे आसपास के मरीज असहज महसूस कर रहे थे। 

बुधवार हुई थी भर्ती, गुरुवार को मौत : मृत्तका की नानी मंगला ने बताया कि बुधवार दोपहर सुरबती ने कीटनाशक खा लिया था। इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लाया गया। गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई थी। मौत की सूचना सुरबती के पति को दी है, उसके आने के बाद शव को गांव अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जाएगा। 


इस मामले की जानकारी नहीं मिली है। मामले की जानकारी ली जाएगी। लापरवाही का पता लगाकर कार्रवाई होगी। 
-डॉ. एसएन झा, अधीक्षक, एमजीएम अस्पताल। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें