ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडमुझे आज तक किसी ने नहीं मारा था; डीजे सैंडी के हत्यारे ने पुलिस को क्या बताया

मुझे आज तक किसी ने नहीं मारा था; डीजे सैंडी के हत्यारे ने पुलिस को क्या बताया

परिजनों ने पुलिस को बताया कि सैंडी की पत्नी और एक आठ साल का बच्चा है। घर पर उसके माता-पिता के अलावा बहन भी साथ रहती है। सैंडी का उसकी पत्नी के साथ काफी अरसे से विवाद चल रहा था।

मुझे आज तक किसी ने नहीं मारा था; डीजे सैंडी के हत्यारे ने पुलिस को क्या बताया
Devesh Mishraहिन्दुस्तान,रांचीWed, 29 May 2024 06:47 AM
ऐप पर पढ़ें

रांची के सुजाता चौक के समीप एक्सट्रीम बार में रविवार की देर रात डीजे हत्याकांड में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी अभिषेक सिंह समेत 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया। पूछताछ में अभिषेक ने बार के डीजे संदीप की हत्या की बात कबूली है।

मुझे आज तक किसी ने नहीं मारा था...
अभिषेक ने पुलिस को बताया कि बार में शराब पीने के दौरान डीजे बंद करने का विरोध करने पर बाउंसरों ने बाहर निकालकर उसे और उसके दोस्तों को जमकर पीटा। चूंकि, उसे आज तक किसी ने नहीं मारा था। इसलिए गुस्से में उसने संदीप को गोली मार दी।

इधर, एसएसपी चंदन सिन्हा ने बताया कि इस मामले में चुटिया थाने में दो केस दर्ज किए गए हैं। एक संदीप की हत्या से तो दूसरा बाउंसर और बार संचालक द्वारा मारपीट करने से जुड़ा है। गिरफ्तार लोगों में अभिषेक के अलावा उसके पिता संजय सिंह, दोस्त आलोक सिंह, प्रतीक, शमसुद्दीन और बार संचालक विशाल सिंह समेत तुषार तांती, अजीत, शुभम, सफीर अहमद, विशाल साहू, उदयशंकर सिंह, पंकज अग्रवाल और मनीष शामिल हैं।

बहन बोली, कातिल को ऐसी सजा मिले कि फिर ऐसा न हो
डीजे संदीप प्रमाणिक हत्याकांड के बाद मंगलवार सुबह उसके परिजन रांची पहुंचे। इनमें बहन तृष्टा प्रमाणिक, जीजा व अन्य शामिल थे। रिम्स में पोस्टमार्टम के बाद बहन ने कहा कि सरकार और पुलिस आरोपी को ऐसी सजा दे कि फिर ऐसी कोई और नहीं कर सके।

उसने कहा कि बिना वजह उसके भाई का कत्ल किया गया है। इसलिए, पुलिस प्रशासन दोषी को हर हाल में सजा दिलाए। सरकार और प्रशासन से यही आग्रह है। पोस्टमार्टम के बाद परिजन सैंडी का शव लेकर पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हो गए।

सैंडी का पत्नी के साथ था विवाद
परिजनों ने पुलिस को बताया कि सैंडी की पत्नी और एक आठ साल का बच्चा है। घर पर उसके माता-पिता के अलावा बहन भी साथ रहती है। सैंडी का उसकी पत्नी के साथ काफी अरसे से विवाद चल रहा था। विवाद के कारण ही वह अपने घर से दूरी बनाकर रहता था। दो-तीन साल में एक बार ही वह घर आया था। विवाद की वजह से ही वह रांची में बार में काम करने लगा था।