ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडबार डांसर के साथ गंदी हरकत करने पर बढ़ा विवाद, डीजे के हत्यारे ने पुलिस पर भी तान दिया रायफल

बार डांसर के साथ गंदी हरकत करने पर बढ़ा विवाद, डीजे के हत्यारे ने पुलिस पर भी तान दिया रायफल

हत्या करने के बाद आरोपी अभिषेक उर्फ विक्की अपनी ब्रेजा कार से बिहार क्लब के पास पहुंचा। हालांकि, वहां पर आरोपी की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इसके बाद उसने ने एक बुलेट मंगवाया।

बार डांसर के साथ गंदी हरकत करने पर बढ़ा विवाद, डीजे के हत्यारे ने पुलिस पर भी तान दिया रायफल
Devesh Mishraशाहीन अहमद,रांचीTue, 28 May 2024 10:31 AM
ऐप पर पढ़ें

रांची के एक्सट्रीम स्पोर्ट बार एंड ग्रील में रविवार रात 11 बजे नाचने के दौरान बार बाला के साथ अश्लील हरकत के बाद बाउंसरों ने अभिषेक और उसके साथियों की पिटाई की थी। इसके बाद अभिषेक कार से पहुंचा और संदीप उर्फ सैंडी को गोली मारकर हत्या करने के बाद फायरिंग कर रहा था। पुलिस अगर हत्या के मामले में गंभीर होती तो आरोपी मौके पर ही गिरफ्त में आ जाता। जानकारी के अनुसार, चुटिया पुलिस घटना के बाद मौके पर पहुंची थी, लेकिन आरोपी अभिषेक ने जब पुलिस पर हथियार ताना तो उसे देखकर पुलिस पीछे हट गई।

हालांकि, एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने इस बात से इंकार किया है। उनका कहना है कि निश्चित रूप से पुलिस घटनास्थल पहुंची। आरोपी पुलिस को देखकर भागा। लेकिन, पुलिस की टीम पीछा करने में काफी विलंब कर दी। बताया जा रहा है कि हंगामा और मारपीट की घटना के दौरान चुटिया पुलिस को संचालक ने सूचना दी थी। सूचना मिलने के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब नशे में धुत एक युवक पिटाई से घायल पड़ा था, जिसके बाद पुलिस उसे उठाकर थाने लायी।

रात 1.15 बजे अभिषेक अपने चारपहिया वाहन से दोबारा बार पहुंचा। लिफ्ट से दूसरे तल्ले पर स्थित बार गया। लिफ्ट खुलते ही सामने में खड़े संदीप पर एक गोली दाग दी। इसके बाद सड़क किनारे स्थित कांम्प्लेक्स की पार्किंग के बाहर अभिषेक एनपी बोर राइफल से दनादन फायरिंग करने लगा। करीब आधा दर्जन फायरिंग की। इसी बीच चुटिया पुलिस की टीम पहुंची। आरोपी अभिषेक देखते ही पुलिसकर्मियों पर राइफल तान दिया। यह देखकर पुलिस सहम गई और पीछे हट गयी। इसका फायदा उठाकर आरोपी अपनी कार में बैठकर फरार हो गया।

3 गाड़ियों का इस्तेमाल कर भागा
हत्या करने के बाद आरोपी अभिषेक उर्फ विक्की अपनी ब्रेजा कार से बिहार क्लब के पास पहुंचा। हालांकि, वहां पर आरोपी की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इसके बाद उसने ने एक बुलेट मंगवाया। वहां से बुलेट से बूटी मोड़ गया। वहां पर पहले से खड़ी एक स्कॉर्पियो कार से पटना के लिए रवाना हो गया। हालांकि, पीछा कर रही पुलिस ने आरोपी को गया के अलीपुर में पकड़ लिया।

आरोपी ने बार डांसर के साथ की अश्लील हरकत
बताया जा रहा है कि रविवार की रात आरोपी अभिषेक अपने साथियों के साथ शराब का सेवन करने के लिए एक्सट्रीम बार गया था। बार में बार बाला नाच-गान प्रस्तुत कर रही थी। शराब के नशे में धुत आरोपी अभिषेक और उसके साथी बार बाला के पास पहुंच गए। वेलोग भी नाचने लगे। नाचने के दौरान आरोपी अभिषेक और उसके साथी बार बालाओं के साथ अश्लील हरकत करने लगे। यह देखकर बार में मौजूद बाउंसर भी वहां पर पहुंच गए।

बाउंसरों के साथ जमकर मारपीट में हुए कई घायल
बाउंसरों ने आरोपियों को बार से बाहर निकालने लगे। इसका आरोपियों ने विरोध कर दिया। आरोपी और बाउंसरों के बीच तू-तू-मैं-मैं और गाली-गलौज होने लगी। इसके बाद आरोपियों को बाउंसरों ने पहले बार से बाहर निकाला। इसके बाद अभिषेक और उसके साथियों की जमकर धुनाई कर दी। उन्हें न सिर्फ पीटा, बल्कि उनके कपड़े भी फाड़ दिए। इसमें अभिषेक के दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद चुटिया पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल नशे में धुत दो युवकों को थाने लायी।

फरार होने के आधे घंटे बाद पीछा करना किया शुरू
बताया जा रहा है कि जब पुलिस पर आरोपी ने हथियार तान दिया, तब पुलिस की टीम पीछे तो हटी, लेकिन आरोपी को पकड़ने की दिशा में कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपी कार स्टार्ट कर भाग निकला। काफी देर बाद पुलिस हरकत में आयी और उसका पीछा करना शुरू की। बताया जा रहा है कि पुलिस ने जिस ब्रेजा कार जेएच01डीएल-2400 नंबर कार को कचहरी रोड से जब्त किया है। पुलिस को आशंका है कि हत्या के बाद भागते वक्त आरोपी की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ था। कार कचहरी चौक के पास एक गैराज से बरामद हुई है। इसमें चार कारतूस थे।