ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंडपूजा पंडाल के पास तेज बाइक चलाने से रोका तो मारी गोली, एक अरेस्ट दो फरार; मौके से दो खोखा बरामद

पूजा पंडाल के पास तेज बाइक चलाने से रोका तो मारी गोली, एक अरेस्ट दो फरार; मौके से दो खोखा बरामद

धनबाद में पूजा पंडाल के पास बाइक तेज चलाने से रोकने पर बाइक सवार युवकों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली उसके बांए बाजू में गोली लगी है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पूजा पंडाल के पास तेज बाइक चलाने से रोका तो मारी गोली, एक अरेस्ट दो फरार; मौके से दो खोखा बरामद
Sneha Baluniकार्यालय संवाददाता,धनबादFri, 07 Oct 2022 05:43 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

धनबाद के भिस्तीपाड़ा एचई स्कूल स्थित पूजा पंडाल के पास तेज गति से बाइक चलाने से मना करने पर बाइक सवार युवकों ने वहीं के रहने वाले पिंटू यादव को गोली मार दी। पिंटू के बांए बाजू में गोली लगी है। फिलहाल उसे एसएनएमएमसीएच से दुर्गापुर स्थित मिशन अस्पताल रेफर किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना मंगलवार की रात साढ़े दस बजे की है। 

इधर दुर्गापुर में पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने गोल्फ ग्रांउड के पास रहने वाले सोना डोम, अंशु कुमार और हाउसिंग कॉलोनी के रोहित कुमार व एक अन्य के खिलाफ धनबाद थाना में एफआइआर दर्ज की है। बकझक के बाद कमर से पिस्टल निकालकर दाग दी गोली स्थानीय लोगों ने बताया कि नवमी पूजा के बाद रात साढ़े दस बजे पिंटू यादव अपने कुछ दोस्तों के साथ पूजा पंडाल में बैठा था। 

इसी दौरान गोल्फ ग्राउंड के समीप रहने वाला सोना डोम, अंशु कुमार और हाउसिंग कालोनी निवासी रोहित कुमार व एक अन्य युवक बाइक पर सवार होकर पंडाल के पास तेजी से बाइक लेकर जा रहा था। बाइक की गति तेज होने के कारण पिंटू व उसके साथियों ने उन्हें रोका। रोकने के बाद दोनों पक्षों में पहले बकझक और उसके बाद मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच बाइक में पीछे बैठे रोहित ने अपनी कमर से पिस्टल निकाल कर पिंटू पर गोली दाग दी।

लोगों ने बताया कि रोहित ने जब पहली फायरिंग की तो वह मिस हो गई। इसके बाद भी उसने दोबारा फायर कर दी। दूसरी गोली पिंटू के बाएं हाथ के बाजू में लगी। गोली लगते ही पिंटू वहीं गिर पड़ा। गोली चलने के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच मुहल्ले के अन्य लोग उन्हें पकड़ने के लिए दौड़े। अफरा-तफरी में भागने के दौरान एक बाइक वहीं छूट गई, लेकिन सभी आरोपी वहां से भाग निकले। 

हालांकि पिंटू समेत अन्य लोग चार में से तीन युवकों को पहचानते थे। घटना की सूचना पाकर थाना प्रभारी विनय कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से दो खोखा व युवकों की बाइक को जब्त कर लिया। बाद में एक आरोपी युवक अंशु डोम को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया। शेष की तालाश में छापेमारी की जा रही है।

epaper