ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडधनबाद में हादसा, सड़क किनारे गोलगप्पे खा रहे लोगों को स्कॉर्पियो ने कुचला, 1 की मौत, 2 की हालत गंभीर

धनबाद में हादसा, सड़क किनारे गोलगप्पे खा रहे लोगों को स्कॉर्पियो ने कुचला, 1 की मौत, 2 की हालत गंभीर

इलाज के दौरान रोहित उर्फ राज हरि की मौत असर्फी अस्पताल में हो गई। लोगों को धक्का मार कर भाग रही स्कॉर्पियो के धक्के से पास की पानी टंकी भी क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया है।

धनबाद में हादसा, सड़क किनारे गोलगप्पे खा रहे लोगों को स्कॉर्पियो ने कुचला, 1 की मौत, 2 की हालत गंभीर
धनबाद हिन्दुस्तानSat, 28 May 2022 10:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सड़क किनारे खड़े होकर गोलगप्पे खा रहे लोगों को स्कॉर्पियो ने कुचल दिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि गोलगप्पा दुकानदार समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना धनबाद जिले के ईस्ट बसुरिया ओपी क्षेत्र के बड़की बौआ सात नंबर के समीप तेतुलमारी-भूली मुख्य मार्ग पर शनिवार की शाम लगभग 6.30 बजे हुई। लोगों को धक्का मार कर भाग रही स्कॉर्पियो के धक्के से पास की पानी टंकी भी क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया है। 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार भूली से आ रही स्कॉर्पियो बौआ सात नंबर में बेकाबू हो गई। वाहन ने ठेला से गुपचुप खा रहे ईस्ट बसुरिया ओपी क्षेत्र के निचितपुर टाउनशिप निवासी रोहित उर्फ राज हरि (20), मेघु कुमार (25), बड़की बौआ बस्ती के छोटू कुम्हार (40) को धक्का मार दिया। हादसे के बाद जिला सदस्य मो. इसराफिल उर्फ लाला ने पुलिस की मदद से घायलों को धनबाद असर्फी अस्पताल इलाज के लिए भेजा। ठेला संचालक छोटू को भूली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान रोहित उर्फ राज हरि की मौत असर्फी अस्पताल में हो गई। 

ईस्ट बसुरिया ओपी प्रभारी शंकर विश्वकर्मा ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया गया है। उसके मालिक की खोजबीन की जा रही है। सूत्रों के अनुसार तेतुलमारी थाना क्षेत्र के वेस्ट मोदीडीह की स्कॉर्पियो है। दुर्घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई थी। इस दौरान लगभग एक घंटे तक सड़क पर आवागमन बाधित हो गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें