DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धनबाद: श्रावणी मेला के दूसरे दिन सुबह 4 से शुरु हुआ बाबा का जलार्पण

baidyanath dham

बैद्यनाथ धाम राजकीय श्रावणी मेला के दूसरे दिन गुरुवार सुबह 4 से बाबा का जलार्पण शुरू हुआ। श्रद्धालु कड़ी सुरक्षा के बीच लगातार कर रहे हैं बाबा वैद्यनाथ का जलार्पण। निकास द्वार पर सुबह से ही एसडीओ विशाल सागर व एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव व वरीय अधिकारी मंदिर में उपस्थित रहे।

डीसी राहुल कुमार सिन्हा विधि-व्यवस्था पर नज़र बनाए हैं। श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो इसे ध्यान में रखते हुए मेला क्षेत्र में प्रतिनियुक्त अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। सभी सुरक्षा कर्मी, स्वास्थ्य कर्मी, सूचना सहायता कर्मी, सफाई कर्मी अपने अपने कर्तव्य स्थल पर उपस्थित रहे। श्रद्धालुओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एनडीआरएफ की टीम शिवगंगा में है उपस्थित। सूचना सह सहायता केंद्रों पर प्रतिनियुक्त कर्मी श्रद्धालुओं की सहायता में उपस्थित।

राजकीय श्रावणी मेला के दूसरे दिन गुरुवार को बाबा मंदिर व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर श्रद्धालुओं की दी जाने वाली सुविधाओं का अवलोकन उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने किया। उन्होंने मंदिर में प्रतिनियुक्त अधिकारियों को विनम्रता के साथ सुलभ जलार्पण को लेकर दिशा-निर्देश दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Devotees reached Baidyanath Dham 4 in morning to do worship of bhagwan shiva on second day of sawan 2019