ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडतिलकोत्सव में कॉफी मशीन का सिलेंडर फटा, ऑपरेटर की मौत, आधा दर्जन घायल

तिलकोत्सव में कॉफी मशीन का सिलेंडर फटा, ऑपरेटर की मौत, आधा दर्जन घायल

झारखंड में वेस्ट बोकारो की ड्राईवरहाट डिस्पेंसरी कॉलोनी में  तिलकोत्सव कार्यक्रम में उस समय अफरातफरी और चीख पुकार मच गई जब मेहमानों की आवभगत के लिए लगाई गई कॉफी मशीन का सिलेंडर अचानक फट गया।...

तिलकोत्सव में कॉफी मशीन का सिलेंडर फटा, ऑपरेटर की मौत, आधा दर्जन घायल
वेस्ट बोकारो(रामगढ़)। निज प्रतिनिधिFri, 27 Nov 2020 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड में वेस्ट बोकारो की ड्राईवरहाट डिस्पेंसरी कॉलोनी में  तिलकोत्सव कार्यक्रम में उस समय अफरातफरी और चीख पुकार मच गई जब मेहमानों की आवभगत के लिए लगाई गई कॉफी मशीन का सिलेंडर अचानक फट गया। देखते ही देखते खुशियों का माहौल मातम में तब्दील हो गया। 

गुरुवार रात टिस्कोकर्मी (एसइबी में सीनियर माइनिंग एसोसिएट) अमरजीत प्रसाद के घर उनके टिस्को में कार्यरत पुत्र शशि कुमार की शादी को लेकर तिलकोत्सव कार्यक्रम चल रहा था। क्वार्टर के बाहर डिस्पेंसरी के बगल में कार पार्किंग वाले गैरेज में मेहमानों के लिए कॉफी मशीन लगाई गई थी। घर के अंदर लगभग सारे रस्म पूरे होने के बाद पुरोहित वर वधू पक्ष का लग्न कुंडली बना रहे थे।

इसी बीच अचानक कॉफी मशीन के सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। विस्फोट की आवाज होते ही अफरातफरी मच गई। कॉफी मशीन ऑपरेटर कटकमसांडी निवासी 38 वर्षीय राजू यादव के अलावा वेटर अजित कुमार, टिस्कोकर्मी रवि निषाद, विजय किस्कु, 15 वर्षीय प्रथम कुमार सिन्हा, 7 वर्षीय प्रत्यूष, 10 वर्षीय आर्यन, एक महिला सहित कई लोगों को चोटें आई। आपरेटर राजू को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। वेटर अजित को रेफर किया गया है। 

आपरेटर हजारीबाग अन्नू कैटरर का था स्टॉफ
26 को तिलकोत्सव और 29 को शादी का सट्टा हजारीबाग के अन्नू टेंट एंड कैटरर ने लिया था। जिसको लेकर तिलकोत्सव वाले दिन उनके स्टॉफ कई जगहों पर काम कर रहे थे। डिस्पेंसरी कॉलोनी में तिलक का कार्यक्रम चल रहा था तो वहीं ड्राईवरहाट शिव मंदिर के समीप कम्यूनिटी कॉल में मेहमानों के खाने पीने का इंतजाम किया गया था। जहां लॉकडाउन नियम के अनुरुप सामाजिक दूरी के साथ मेहमानों के बैठने और खाने पीने का इंतजाम किया गया था।

वहीं घर के पास कॉफी मशीन लगाई गई थी, जहां डाटोकला थाना कटकमसांडी निवासी राजू यादव कॉफी मशीन ऑपरेटर के रुप में सेवा दे रहा था। शुक्र रहा कि यह कॉफी मशीन इस कम्युनिटी हॉल में नहीं थी। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें