DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्रूरता की हदें पार: दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर पत्नी से हैवानियत

झारखंड के धनबाद जिले से दिल दहला वाली घटना सामने आई है यहां दोस्त के साथ हमबिस्तरी होने से मना करने पर गुस्साए पति ने पत्नी को निर्वस्त्र कर बुरी तरह पीटा और उसके नाजुक अंगों को चोट पहुंचाई। दिल दहला देने वाली यह घटना गुरुवार की रात बरवाअड्डा थाना क्षेत्र में हुई। लहूलुहान महिला दरिंदे पति से जान बचा कर किसी तरह भागी और थाने पहुंची। 

महिला को खून से लथपथ देख पुलिस ने पीएमसीएच में भर्ती कराया। गायनी में महिला का इलाज कर रही डॉक्टरों के अनुसार उसकी स्थिति बहुत खराब है। अंग बुरी तरह जख्मी हैं। महिला के लिखित बयान पर पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। आरोपी पति फरार है। 

यह है मामला :

पीएमसीएच में इलाजरत पीड़िता ने बताया कि गुरुवार की रात उसका पति सोनू नामक दोस्त के साथ घर आया। दोनों ने शराब पी। सोनू पटना के किसी जीएम का ड्राइवर है। रात लगभग 12 बजे पति ने पत्नी से सोनू के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला। मना करने पर पति ने बच्चों के साथ मारपीट शुरू कर दी। महिला के अनुसार पति के डर से वह सोनू के सामने जाकर कमरे में बैठ गई। कमरे में दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर पति ने सोनू के सामने ही निर्वस्त्र कर दिया और बेलन से पीटने लगा। मामला इतने पर ही खत्म नहीं हुआ। क्रूर पति 
ने नाजुक अंगों को चोट पहु्ंचाई।

दोस्त से भी की मारपीट :

शरीर से खून निकलता देख सोनू यह कह कर जाने लगा कि उसे झगड़े में नहीं पड़ना। इसपर पति ने उसके साथ भी मारपीट की। इसी दौरान मौका पाकर महिला कमरे से निकली और बाथरूम में छिप गई। वहां से जान बचा कर थाने पहुंची। पुलिस ने उसे कपड़े पहनाए और इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया। 

आधे कपड़ों में भागी महिला:

महिला के अनुसार पति ने उसके सारे कपड़े उतार दिए थे। कमरे से नग्न अवस्था में जान बचाने के लिए बाथरूम में गयी थी। वहां उसे पहनने के लिए सिर्फ एक वस्त्र मिला। कमरे में जाने की हिम्मत नहीं हुई। इसलिए उसी एक वस्त्र को पहनकर घर से निकली और भागती हुई थाने पहुंची। 

बच्चों को लेकर पति फरार : घटना के बाद से तीनों बच्चों को लेकर आरोपी पति फरार है। पीड़िता की मां के अनुसार वह बच्चों के साथ पुरुलिया गया है। वहां बच्चों को अपनी नानी के घर छोड़ कर वहां से भी भाग निकला। इधर पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

वर्जन
महिला के जख्म गहरे हैं। उसका इलाज चल रहा है। उसकी तबीयत पर नजर रखी जा रही है। स्थिति पहले से थोड़ा बेहतर हुई है। पूरी तरह ठीक होने में समय लगेगा। 
- डॉ टी हेम्ब्रम, अधीक्षक पीएमसीएच

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cruelty with wife