ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडधीरज साहू के ठिकानों से 300 करोड़ की बरामदगी पर BJP का वार, कांग्रेस को बताया 'करप्शन की दुकान'

धीरज साहू के ठिकानों से 300 करोड़ की बरामदगी पर BJP का वार, कांग्रेस को बताया 'करप्शन की दुकान'

भाजपा के राष्ट्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय ने कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर छापेमारी में बड़ी रकम मिलने की खबरों के बीच राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है।

धीरज साहू के ठिकानों से 300 करोड़ की बरामदगी पर BJP का वार, कांग्रेस को बताया 'करप्शन की दुकान'
Krishna Singhहिन्दुस्तान टाइम्स,नई दिल्लीSat, 09 Dec 2023 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के राष्ट्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय ने शनिवार को झारखंड, बंगाल और ओडिशा में सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग की ओर से की गई छापेमारी में बड़ी रकम मिलने की खबरों के बीच कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। कांग्रेस पार्टी और उसके नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अमित मालवीय ने एक्स पर लिखा- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा वास्तव में भारत के चोरों को जोड़ने की यात्रा थी। कांग्रेस भ्रष्टाचार की दुकान है। झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के परिसर से लगभग 300 करोड़ रुपये की बरामदगी इसका जीता जागता प्रमाण है। 

अमित मालवीय (Amit Malviya) ने एक्स पर अपने पोस्ट में लिखा- आज अंतर्राष्ट्रीय भ्रष्टाचार दिवस है। आज भ्रष्टाचार की दुकान के मालिक का जन्मदिन भी है। यह महज एक संयोग है! राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, भारत के चोरों को जोड़ने की यात्रा थी। कांग्रेस करप्शन की दुकान (Corruption Ki Dukan) है। झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से बरामद लगभग 300 करोड़ रुपए इसका जीता-जागता प्रमाण है।

अमित मालवीय ने एक अन्य पोस्ट में लिखा- भ्रष्टाचारी कांग्रेस सिर्फ गरीबों के पैसे हड़पना जानती है। लूट-खसोट करना कांग्रेस के नस-नस में है। आयकर विभाग के छापे में झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से बरामद 200 करोड़ रुपए इसका जीता-जागता उदाहरण है। 500, 200 और 100 के नोट 9 अलमीरों में भरे हुए मिले। जब्त नोटों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि गिनते-गिनते दो मशीनें खराब भी हो गईं। गिनती अभी भी चल रही है। कांग्रेस ने गरीबों का जितना लूटा है उसे वापस लौटना होगा। यह मोदी की गारंटी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें