ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडरामगढ़ में कोरोना से बेकाबू हो रहे हालात, डॉक्‍टर की मां समेत चार की मौत

रामगढ़ में कोरोना से बेकाबू हो रहे हालात, डॉक्‍टर की मां समेत चार की मौत

वैश्विक महामारी ने रामगढ़ में अब विकराल रूप लेना शुरू कर दिया है। कोरोना अब जिले में काबू से बाहर होता दिखाई दे रहा है। जैसे-जैसे संक्रमितों की संख्या जिले में बढ़ रही है वैसे-वैसे मौत के आंकड़ों...

रामगढ़ में कोरोना से बेकाबू हो रहे हालात, डॉक्‍टर की मां समेत चार की मौत
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,रामगढ़ Sat, 17 Apr 2021 10:27 AM
ऐप पर पढ़ें

वैश्विक महामारी ने रामगढ़ में अब विकराल रूप लेना शुरू कर दिया है। कोरोना अब जिले में काबू से बाहर होता दिखाई दे रहा है। जैसे-जैसे संक्रमितों की संख्या जिले में बढ़ रही है वैसे-वैसे मौत के आंकड़ों में भी इजाफा हो रहा है। शुक्रवार को जिले में रिकार्ड चार मौतें कोरोना से हो चुकी है।

जबकि एक व्यक्ति अभी गंभीर बताया गया है। शुक्रवार को जिनकी मौत हुई है उनमें दो पुरुष और दो महिला शामिल हैं। जिसमे सीसीएल में कार्यरत एक चिकित्सक की मां है। जबकि दूसरी महिला रामगढ़ की मिलोनी क्लब के पास की है। वहीं दो मृतक पुरुषों में एक  अरगड्डा का है जबकि दूसरे मृतक का पता अभी बताया नहीं गया है।

दूसरी ओर जिले में शुक्रवार को जिला में कुल 126 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसमे सबसे अधिक 64 पॉजिटिव रामगढ़ के, 2 गोला के, 19 पतरातू के और 41 मांडू प्रखंड के हैं। जिले में अब सरकारी आंकड़ों के अनुसार कुल पॉजिटिव मरीजों की सांख्य 846 हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें