DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  कोरोना का खौफ: तीन लोग अचानक बेहोश होकर गिरे, मदद की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

झारखंडकोरोना का खौफ: तीन लोग अचानक बेहोश होकर गिरे, मदद की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

रांची। वरीय संवाददाताPublished By: Yogesh Yadav
Tue, 13 Apr 2021 10:57 PM
कोरोना का खौफ: तीन लोग अचानक बेहोश होकर गिरे, मदद की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

रांची के विभिन्न इलाकों में मंगलवार को अचानक तीन लोग गिर पड़े। सड़क पर गिरकर छटपटाने लगे। हैरानी की बात थी कि इन लोगों की मदद के लिए कोई भी आगे नहीं आया। कोरोना के डर से किसी ने पानी देने या सामने आकर मदद करने की जहमत तक नहीं उठाई। आखिरकार पुलिस ने ही सभी को अस्पताल भेजा।इनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

आधे घंटे तक बेहोश पड़ा रहा चालक
रांची के पंडरा बाजार समिति के पास एक रिक्शा चालक अचानक बेसुध होकर गिर पड़ा। गिरने के बाद वह लंबे समय तक बेहोश पड़ा रहा। लेकिन कोरोना के डर से उसकी किसी ने मदद नहीं की। लोग दूर से ही उसकी तस्वीर खींचते रहे। करीब आधा घंटा तक पड़े रहने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम ने उसे तत्काल अस्पताल भेजा।

गिरा युवक तो देखकर भागने लगे लोग
दूसरी घटना में डोरंडा बाजार के पास एक युवक अचानक गिरकर बेहोश हो गया। इस दौरान उसकी मदद के लिए भी कोई नहीं आया, बल्कि आसपास के लोगों ने कोरोना के नाम पर भागना शुरू कर दिया। आखिर में पुलिस उसे उठाकर अस्पताल भेजी। 

खांसते-खांसते हो गई मौत
तीसरी घटना रांची के चडरी तालाब के पास की है, जहां एक भिखारी खांसते-खांसते मर गया। मंगलवार की सुबह उसे तेज खांसी शुरू हुई और उसकी मौत हो गई। कुछ देर बाद इसकी सूचना कोतवाली थाने की पुलिस को दी गई। कोतवाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और उसके शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा। कोतवाली थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद ने बताया कि जिसकी लाश मिली है, वह आस-पास भीख मांग कर अपना गुजारा करता था। उसके बारे में बताया गया है कि उसकी खांसी की बीमारी पुरानी थी। वह दवाई खरीद कर भी पीता था। हालांकि, मौत का सही वजह भी सामने नहीं आया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इसका खुलासा हो पाएगा।

संबंधित खबरें