DA Image
13 अप्रैल, 2021|6:18|IST

अगली स्टोरी

ललपनिया के पति-पत्नी व पुत्र की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव: सीएस 

बेरमो अनुमंडल के गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आइसोलेशन वार्ड में इलाजरत कोरोना के तीन संदिग्ध मरीजों का रिपोर्ट नेगेटिव आया है। इस संबंध में बोकारो के सिविल सर्जन अशोक कुमार पाठक ने बताया कि गोमिया प्रखंड के ललपनिया पंचायत के तिलैया गांव के सड़क टोला निवासी जो कोरोना के संदिग्ध मरीज थे, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

उन्होंने कहा कि इसके बाद भी पति-पत्नी व पुत्र 14 दिन तक क्वारंटाइन में ही निगरानी में रहेंगे। दरअसल 29 मार्च को आसनसोल से गोमिया प्रखंड के ललपनिया पंचायत अंतर्गत तिलैया सड़क टोला के निवासी अपने साढू के साथ बगोदर लौटे थे, और इसके बाद लिफ्ट लेकर अपने घर पहुंचे। लेकिन उनके साढू जो हजारीबाग जिले के बिष्णुगढ़ प्रखंड अंतर्गत गाल्होबार के निवासी हैं, उन्हें जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जैसे ही इसकी खबर बोकारो जिला प्रशासन को हुई, उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए तिलैया ग्राम के उनके साढू सहित पत्नी व पुत्र को 3 मार्च को गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। इसके बाद बोकारो जिला के महामारी विशेषज्ञ ने उनका सैंपल लेकर जांच के लिए रांची रिम्स भेजा था। 

सोमवार को उन तीनों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव बताया गया है। इस सूचना से गोमिया प्रशासन से लेकर आम जनता ने राहत की सांस ली है। पिछले 3 दिनों से इस बात लेकर लोगों में यह चिंता लगी हुई थी की गोमिया अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीजों का रिपोर्ट क्या आती है। वैसे स्वास्थ्य विभाग एवं प्रशासन ने इसकी तैयारी कर रखी थी की रिपोर्ट जो भी आए, उसके अनुसार काम किया जाएगा। लेकिन कोरोना नेगेटिव की सूचना मिलने पर सभी ने राहत की सांस ली है।    

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona report of Lalapania husband and wife negative