ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडकोविड से चार दिनों में निकली एक परिवार से तीन लाशें, एक की स्थिति गंभीर

कोविड से चार दिनों में निकली एक परिवार से तीन लाशें, एक की स्थिति गंभीर

कोविड के कारण शहर के बाराद्वारी से चार दिनों में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। एमजीएम अस्पताल की रिटायर हेड नर्स गुरुवार देर रात निधन हो गया था। वह 70 वर्ष की थीं। इससे कोहराम मचा हुआ है।...

कोविड से चार दिनों में निकली एक परिवार से तीन लाशें, एक की स्थिति गंभीर
वरीय संवाददाता ,जमशेदपुर Sat, 17 Apr 2021 09:25 AM
ऐप पर पढ़ें

कोविड के कारण शहर के बाराद्वारी से चार दिनों में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। एमजीएम अस्पताल की रिटायर हेड नर्स गुरुवार देर रात निधन हो गया था। वह 70 वर्ष की थीं। इससे कोहराम मचा हुआ है। मरने वालों में रिटायर नर्स, उसकी बेटी और उसका भाई शामिल हैं। नर्स की बड़ी बेटी की भी हालत गंभीर है। उसका भी एमजीएम में इलाज चल रहा है। 

सबसे पहले रिटायर नर्स की बेटी व एमजीएम अस्पताल की नर्स को पिछले दिनों में सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां दो चार घंटे में भी डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शव घर पहुंचा और अंतिम संस्कार कर दिया। अंतिम संस्कार के बाद दूसरे दिन उसके भाई की तबीयत बिगड़ी और उसे भी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई। इसके बाद रिटायर नर्स तीन दिनों बाद अस्पताल में जीवन और मौत के बीच जूझती रही और गुरुवार देर रात दम तोड़ दिया।

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि रिटायर नर्स की बेटी पॉजिटिव थी, अस्पताल की कर्मी होने के नाते उसकी मौत के बाद शव घर ले जाने दिया गया। परिवार के अन्य सदस्यों की स्थिति बिगड़ने के बाद जांच हुई तो पॉजिटिव होने की जानकारी मिली। इसके बाद अन्य शवों को घर ले जाने से रोका गया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें