Thursday, January 27, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंडझारखंड: पाकुड़ में चार लोग जिन्दा जलकर दर्दनाक मौत, जानिए- क्या है पूरी घटना

झारखंड: पाकुड़ में चार लोग जिन्दा जलकर दर्दनाक मौत, जानिए- क्या है पूरी घटना

लाइव हिन्दुस्तान,पाकुड़Sudhir Kumar
Sat, 27 Nov 2021 09:42 AM
झारखंड: पाकुड़ में चार लोग जिन्दा जलकर दर्दनाक मौत, जानिए- क्या है पूरी घटना

इस खबर को सुनें

पाकुड़ से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां चार लोग जिन्दा जल कर स्वाहा हो गए। घटना पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा थाना इलाके के धर्मपुर कदवा गांव के पास की है। एक हाईवा और एक ट्रक के बीच आमने सामने की टक्कर से दोनो गाड़ियों में आग लग गयी जिसमें दोनो के ड्राइवर और खलासी केबिन में फंसकर जल गये। पुलिस ने अबतक तीन शवों को निकाल लिया है। एक शव को निकाला जा रहा है। मृतकों की अभी तक पहचान नही हो पाई है।

अबतक मिली जानकारी के मुताबिक घने कोहरे के कारण पाकुड़  जिले के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के धर्मपुर कदवा के समीप ट्रक व हाइवा में हुए आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गयी। टकराने के बाद दोनो गाड़ियां एक दूसरे में उलझ गयी और दोनो के ड्राइवर खलासी गाड़ी के केबिन में फंस गये। थोड़ी देर में ही दोनो गाड़ियों में आग लग गयी। आग इतना फैल गयी कि दोनों वाहन में भीषण आग लग गयी। इस घटना में जहाँ दोनों वाहन जलकर पूरी तरह से राख हो गए। वहीं, दोनों के चालक व खलासी की जलने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को अब तक तीन ही लोगों का शव मिला है। शव की पहचान नहीं हुई है। 

जानकारी के मुताबिक बंगाल का ट्रक सीमेंट लोड कर गोड्डा-धरमपुर होते हुए बंगाल की ओर जा रहा था। जबकि गोड्डा का हाइवा गिट्टी लोग कर लिट्टीपाड़ा की ओर से गोड्डा की ओर जा रहा था। घना कोहरा होने के कारण आगे कुछ भी देख पाना संभव नहीं हो रहा था। आशंका जताई जा रहा है कि घने कोहरे के कारण दोनों वाहन के चालक को आगे कुछ भी समझ नहीं आया होगा और दोनों के बीच भीषण टक्कर हो गयी। इधर घटना की जानकारी मिलते ही लिट्टीपाड़ा थाना प्रभारी अभिषेक राय सदल बल के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिये। थाना प्रभारी की सूचना पर मौके पर पहुंचे अग्निशमन वाहन ने आग को घंटो मेहनत के बाद बुझाया। पुलिस वाहन के मालिक से संपर्क करने का प्रयास कर रही है।

epaper

संबंधित खबरें