ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडसीएम हेमंत सोरेन ने कोरोना पर आज बुलाई उच्चस्तरीय बैठक

सीएम हेमंत सोरेन ने कोरोना पर आज बुलाई उच्चस्तरीय बैठक

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सोमवार को कोरोना पर उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है। उन्होंने विधानसभा स्थित अपने कक्ष में मुख्य सचिव डीके तिवारी और संबंधित विभागों के अधिकारियों को तलब किया है। इसमें...

सीएम हेमंत सोरेन ने कोरोना पर आज बुलाई उच्चस्तरीय बैठक
हिन्दुस्तान ब्यूरो , रांची। Mon, 16 Mar 2020 08:39 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सोमवार को कोरोना पर उच्च स्तरीय बैठक बुलाई है। उन्होंने विधानसभा स्थित अपने कक्ष में मुख्य सचिव डीके तिवारी और संबंधित विभागों के अधिकारियों को तलब किया है। इसमें स्वास्थ्य विभाग और आपदा प्रबंधन के अधिकारियों की मौजूदगी सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है। बैठक के बाद मुख्यमंत्री कोरोना से निपटने के लिए अगला कदम उठाने का निर्देश देंगे।

मुख्यमंत्री की मौजूदगी वाली बैठक में अधिकारियों को प्रदेश में कोरोना से निपटने के उपायों के बारे में पूरी रिपोर्ट के साथ आने के लिए कहा गया है। बैठक में प्रदेश में कोरोना की संभावित स्थित पर चर्चा हो सकती है। इसके अलावा विभागीय अधिकारी अभी तक एहतियातन उठाए गए कदमों की जानकारी भी देंगे।

प्रदेश में कोरोना की स्क्रीनिंग, इसके जांच की व्यवस्था और इलाज की संभावनाओं के बारे में भी चर्चा की जाएगी। आपदा घोषित किए जाने के बाद प्रदेश की ओर से की गई कार्रवाई की भी समीक्षा की जाएगी। स्कूल-कॉलेजों के खुले होने की स्थिति के बारे में भी आकलन किया जाएगा। विशेषज्ञों से बातचीत के बाद मुख्यमंत्री इस दिशा में निर्णय ले सकते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें