Class six student kidnapped class seven student - अजीबोगरीब: कक्षा 6 के छात्र ने किया सातवीं की छात्रा का अपहरण, फिर... DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अजीबोगरीब: कक्षा 6 के छात्र ने किया सातवीं की छात्रा का अपहरण, फिर...

जमशेदपुर

पुलिस के पास एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। कक्षा छह के एक छात्र ने कक्षा सातवीं की छात्रा का सिदगोड़ा से अपहरण कर लिया। पुलिस ने शुक्रवार को दोनों को कांदरबेड़ा से बरामद कर लिया। बरामदगी के बाद उन्होंने कहा कि दोनों ने शादी कर ली है। इनमें लड़की की उम्र 12 साल तो लड़के की उम्र 13 साल है। लड़की साड़ी पहनकर पुलिस के सामने हाजिर हुई। पहले दोनों सिदगोड़ा में अपने ही एक रिश्तेदार के घर में रहते थे। 

लड़की की बहन की शादी सिदगोड़ा में हुई थी। जहां वह आकर पढ़ाई कर रही थी। उसी घर में लड़के के एक रितेश्दार का बेटा भी आकर पढ़ाई करता था। इसी दौरान इस उम्र में उनके बीच प्यार हुआ। बाद में उस लड़के को परिवार वालों ने कांदरबेड़ा स्थित उसके घर भेज दिया। 18 नवम्बर को अचानक लड़की लापता हो गई। परिवार के सभी लोग परेशान हो गए। इसकी जानकारी सिदगोड़ा पुलिस को दी। जिसमें लड़के और उसके भाई पर शादी की नीयत से अपहरण करने का शक जाहिर किया गया।

 पुलिस ने जब लड़के के भाई को धमकाना शुरू किया तो वह लड़का- लड़की दोनों को लेकर पुलिस के पास हाजिर हो गया। इस मामले में सिदगोड़ा थान में प्राथमिकी दर्ज की गई है। अब दोनों ही परिवार इस बात के प्रयास में है कि आपसी समझौते से दोनों को अलग कर दिया जाए और आरोपी को भी छोड़ दिया जाए। 

अनोखी पहल : नक्सल इलाकों के स्कूलों में पढ़ाने पहुंचे पुलिस अफसर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Class six student kidnapped class seven student