ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडचतरा में उग्रवादियों पर शिकंजा, 2 माओवादी गिरफ्तार; बरामद हुआ ये सामान

चतरा में उग्रवादियों पर शिकंजा, 2 माओवादी गिरफ्तार; बरामद हुआ ये सामान

चतरा जिले के इटखोरी से पुलिस ने प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन टीएसपीसी के दो उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी सतौली जंगल से हुई है। इनके पास से देसी कट्टा और कारतूस बरामद भी किए गए हैं।

चतरा में उग्रवादियों पर शिकंजा, 2 माओवादी गिरफ्तार; बरामद हुआ ये सामान
Abhishek Mishraहिन्दुस्तान,चतराMon, 04 Dec 2023 09:49 AM
ऐप पर पढ़ें

चतरा जिले के इटखोरी से पुलिस ने प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन टीएसपीसी के दो उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी सतौली जंगल से हुई है। इनके पास से देसी कट्टा और कारतूस बरामद भी किए गए हैं। गिरफ्तार उग्रवादियों की पहचान सरहेता निवासी मुकेश कुमार और सदर थाना क्षेत्र के देवरिया निवासी भोला सिंह के रूप में हुई है।

डीएसपी केदारनाथ राम ने बताया कि एसपी राकेश रंजन को सूचना मिली थी कि टीएसपीसी उग्रवादी इटखोरी के सरहेता के सतौली जंगल में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जुटे हैं। इसके बाद एक छापेमारी दल का गठन किया गया। इस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सरहेता के सतौली जंगल से सरहेता निवासी मुकेश कुमार राणा को लोडेडे देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया। मुकेश के साथ ही सदर थाना क्षेत्र के देवरिया गांव के भोला सिंह को 8 एमएम के दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया।

इस संबंध में इटखोरी थाने में केस दर्ज किया गया है। इन दोनों अभियुक्तों ने टीएसपीएस से जुड़े होने की बात स्वीकार किया है। मुकेश का आपराधिक इतिहास रहा है। उसके खिलाफ इटखोरी, गिद्धौर, विष्णुगढ़ और बगोदर में मामला दर्ज है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें