DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खौफनाक: झारखंड के लातेहार में नरबलि से सनसनी! हत्यारा सिर अपने साथ लेकर भागा-VIDEO

human secrifice case in jharkhand

झारखंड के लातेहार के मनिका थाना क्षेत्र के सेमर हट गांव में दो बच्चे की निर्मम हत्या कर दी गई। हत्या के बाद दोनों बच्चे को बालू में गाड़ दिया गया था। पुलिस ने जब शव बरामद किया तो बच्चों का सर धड़ से गायब था। दोनों बच्चे सेमर हट गांव निवासी वीरेंद्र उराव का पुत्र निर्मल उराव 11 वर्ष और बिहारी उरांव की पुत्री 10 वर्ष बताई गई है। दोनों की हत्या गांव का ही सुनील उरांव ने की है। दोनों की हत्या के बाद हत्यारा सर लेकर भाग गया। 

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम से ही बच्चे गायब थे। रात में परिजनों ने बच्चे की काफी खोजबीन किया किंतु नहीं मिले। सुबह अपने पुत्र को खोजने निकले वीरेंद्र गांव की नजर सुनील उरांव पर पड़ी तो वह हड़बड़ा गया। उस समय वह गड्ढा खोदकर कुछ गाड़ रहा था। इस बारे में वीरेंद्र ने पूछा तो बोला कि मुर्गा गाड़ रहे हैं। संदेह होने पर वीरेंद्र ने अन्य गांव वालों को इसकी जानकारी दी तब तक हत्यारा भाग खड़ा हुआ। 

बताया जाता है कि दोनों बच्चों का सर एक झोला में लेकर किसी वाहन से फरार हो गया। ग्रामीणों की माने तो दोनों बच्चों को वह पूजाई कर हत्या कर दिया। हत्यारा का घर अभी सील है। रांची से फॉरेंसिक टीम पहुंचने पर दरवाजा खोला जाएगा। सदर एसडीएम के देखरेख में बॉडी को निकाला गया है।

देखिए VIDEO: लखीसराय में ट्रक ने बारातियों को रौंदा, 8 की दर्दनाक मौत

टिक-टॉक से युवती का वीडियो डाउनलोड कर फोटोशॉप से बना दिया अश्लील 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:case of human secrifice in jharkhand two child dead body found without head in sand