ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडलॉकडाउन में दो युवतियों से गैंगरेप, 12 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

लॉकडाउन में दो युवतियों से गैंगरेप, 12 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

झारखंड के गुमला जिले में कोरोना लॉकडाउन के दौरान दो युवतियों के साथ सामूहित दुष्कर्म का मामला सामने आया है। टाउन थाना क्षेत्र के छोटा खंटगा की पीड़िता के बयान के आधार पर शुक्रवार को गुमला...

लॉकडाउन में दो युवतियों से गैंगरेप, 12 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
हिन्दुस्तान,गुमलाFri, 10 Apr 2020 11:05 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के गुमला जिले में कोरोना लॉकडाउन के दौरान दो युवतियों के साथ सामूहित दुष्कर्म का मामला सामने आया है। टाउन थाना क्षेत्र के छोटा खंटगा की पीड़िता के बयान के आधार पर शुक्रवार को गुमला थाने में गैंगरेप के आरोपी गांव के दर्जन भर युवकों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने भारतीय दंड विधान (आईपीसी) की धारा 377 के तहत केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश भी शुरू कर दी है।

पीड़िता के मुताबिक तीन अप्रैल को उसने अपने परिचित डीबडीह के डब्बू को मड़वा गांव शादी में जाने की बात कहकर बुलाया था। शाम को डब्बू अपने दोस्त सुभाष उरांव व बिरसई उरांव के साथ गांव के स्कूल के पास पहुंचा। पीड़िता अपने एक सहेली के साथ वहां गई थी। लौटने के क्रम में छोटा खंटगा के संदीप और राजेश ने उसे व उसकी सहेली को रोका और मारपीट कर उन लड़कों की जानकारी मांगने लगे। इनकी सूचना पर गांव से एक दर्जन लड़के वहां पहुंचे और जबरन उन दोनों के साथ गैंग रेप किया।

पीड़िता ने दिलेश्वर, सुकरा, संदीप, रतन, अनिल, अजय, महादेव, खोईराम सहित 12 युवकों को नामजद करते दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता के मुताबिक आरोपियों ने दोनों को गांव में नहीं घुसने की धमकी भी दी थी। जिसकी वजह से वारदात की रात दोनों सहेली डाड़टोली के एक निर्माणाधीन भवन में शरण लिया। अगले दिन चार अप्रैल को दोनों कुल्ही कृष्णा उरांव के घर चली गई। पांच को गांव लौटी और नौ अप्रैल को गांव के दिलेश्वर उरांव को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। इसके बाद शुक्रवार को गुमला थाने पहुंच पीड़िता ने गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराते दर्ज भर युवकों को आरोपी बनाया। अब पुलिस इस मामले की गंभरीता से छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें