DA Image
1 जनवरी, 2021|11:30|IST

अगली स्टोरी

बोकारो: घर से 5km पहले डिवाइडर से टकराई कार, नाना-नाती की मौत

road accident  jharkhand

झारखंड के बोकारो सिटी थाना क्षेत्र के को-ऑपरेटिव मोड़ के पास बुधवार रात दो बजे हुए कार डिवाइडर से टकराई गई। जिस कारण कार सवार पीडीएस दुकानदार संजय सिंह (49 वर्ष) एवं उनके नाती ज्योति कुमार (17 वर्ष) की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि संजय सिंह के भतीजे की पत्नी शीलू कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हैं। घटना के वक्त सिटी पेट्रोलिंग पास में ही खड़ी थी। सिटी पुलिस के पहुंचने से पहले ही संजय व ज्योति की मौत हो चुकी थी। जबकि शीलू लहूलुहान थी। उसे कार से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराने के साथ परिजनों को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों का शव परिजनों को सौंप दिया।

संजय बीमार भतीजा शिवशंकर कुमार को रांची स्थित अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उनकी पत्नी शीलू व नाती ज्योति को कार से लेकर चास स्थित घर लौट रहे थे। संजय दिव्यांग होने की वजह से एक हाथ से ऑटो गेयर वाली कार खुद चला रहे थे। घर से महज पांच किलो मीटर पहले उनके कार का को-ऑपरेटिव मोड़ में सड़क के बीच डिवाइडर से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का इंजन बॉडी से बाहर निकल गया। संजय सिंह का सीना कार की स्टेयरिंग से दब गया। वहीं, ज्योति का सिर कार के डैशबोर्ड से टकरा गया। 

भाजपा के कार्यकर्ता थे संजय 
संजय सिंह चास धर्मशाला मोड़ के रहने वाले थे। तलगरिया मोड़ के पास उनका मार्केटिंग कॉम्प्लेक्स है। जिसमें बैंक ट्रैक्टर का शोरूम व अन्य दुकान संचकित है। वहीं वह पीडीएस दुकान भी चलाते हैं। वह भाजपा कार्यकर्ता भी थे। वह अपने पीछे पत्नी ममता देवी, बेटे कुणाल और बेटी काजल को छोड़ गए हैं। ज्योति कुमार, संजय के भाई का नाती है, जो बचपन से ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। फिलहाल वह चास कॉलेज में इंटर का छात्र था। उसके माता-पिता बिहार स्थित नालंदा में रहते हैं। इधर, चास धर्मशाला मोड़ दुर्गा मंदिर के पीछे कॉलोनी में एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत से मातमी सन्नाटा पसरा है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:car collided with dividers in bokaro jharkhand grandfather and grandson death