ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडED के नोटिस से डरकर कर ली खुदकुशी! जमीन घोटाले में किया गया था तलब

ED के नोटिस से डरकर कर ली खुदकुशी! जमीन घोटाले में किया गया था तलब

राजधानी रांची के लालपुर थाना क्षेत्र स्थित सिल्वर डेल अपार्टमेंट में रहने वाले कृष्णकांत नाम कारोबारी ने आत्महत्या कर ली है। यह घटना गुरुवार की सुबह हुई है। बताया जा रहा है कि ईडी का नोटिस मिला था।

ED के नोटिस से डरकर कर ली खुदकुशी! जमीन घोटाले में किया गया था तलब
Sudhir Jhaहिन्दुस्तान,रांचीThu, 09 May 2024 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के ताबड़तोड़ ऐक्शन के बीच एक आत्महत्या को जांच एजेंसी के नोटिस से जोड़ा जा रहा है। एक जमीन कारोबारी ने रांची में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि जमीन घोटाले में ईडी से नोटिस मिलने के बाद से मृतक तनाव में था। गुरुवार सुबह उसका शव फंदे से झूलता मिला।

मामला राजधानी रांची के लालपुर थाना क्षेत्र स्थित सिल्वर डेल अपार्टमेंट का है। यहां कृष्णकांत नाम के जमीन कारोबारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फंदे पर झूलने के बाद परिवार के लोग कारोबारी को आनन-फानन में आर्किड अस्पताल ले गए। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है।

कृष्णकांत से जुड़े हुए लोगों का कहना है कि जमीन घोटाले मामले को लेकर ईडी ने कुछ दिन पहले कृष्णकांत को नोटिस भेजा था। एजेंसी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके बाद से वह तनाव में थे। हालांकि आत्महत्या के पीछे ईडी का नोटिस ही एकमात्र वजह है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच में जुट गई है।