ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडबहन का प्यार करना नामंजूर, सगे भाई ने जंगल में ले जाकर टांगी से काटा

बहन का प्यार करना नामंजूर, सगे भाई ने जंगल में ले जाकर टांगी से काटा

रंजित ने राजेंद्र के भागने के बाद रूबी पर टांगी से प्रहार कर दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। इस संदर्भ में सदर थाना प्रभारी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की छानबीन चल रही है।

बहन का प्यार करना नामंजूर, सगे भाई ने जंगल में ले जाकर टांगी से काटा
Devesh Mishraहिन्दुस्तान,चतराWed, 22 May 2024 08:22 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के चतरा प्रखंड के सेहदा गांव में एक भाई ने अपनी नाबालिग बहन की हत्या कुल्हाड़ी से मारकर कर दी। यह हत्या प्रेम-प्रसंग को लेकर की गई है। यह घटना मंगलवार की है। सेहदा गांव निवासी रंजित की बहन रूबी कुमारी प्रतापपुर के राजेंद्र बिरहोर नामक एक लड़के से प्रेम करती थी। इन दोनों के बीच पनप रहे प्रेम-प्रसंग की जानकारी रंजित हो को गई थी।

बहन और आशिक को ले गए जंगल
रंजित ने राजेंद्र बिरहोर को कई बार मना भी किया। कहा कि तुम हमारी बहन से दूर रहो, लेकिन वह नहीं माना। किसी न किसी तरीके से वह रूबी से मिलता ही रहा। रूबी के दो भाई रंजित ओर संटु ने मंगलवार की सुबह एक युवक के माध्यम से राजेंद्र बिरहोर को सेहदा गांव बुलाया। इसके बाद राजेंद्र बिरहोर और अपनी बहन रूबी कुमारी को पकड़कर जंगल ले गए। इसके बाद दोनों भाई मिलकर राजेंद्र की जमकर पिटाई कर दी। इसी क्रम में राजेंद्र किसी तरह उसके चंगुल से निकलकर भाग खड़ा हुआ। रूबी वहीं रह गयी।

बहन को टांगी से काटा
रंजित ने राजेंद्र के भागने के बाद रूबी पर टांगी से प्रहार कर दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। इस संदर्भ में सदर थाना प्रभारी विपिन कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की छानबीन चल रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में दोनों भाई फरार है। जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी हो जायेगी। सामाचार लिखे जाने तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पायी थी।

यह भी जानिए: गायब विवाहिता को प्रेमी के साथ किया बरामद
मरकच्चो थाना क्षेत्र के एक गांव से 14 मई से गायब विवाहिता को पुलिस ने उसके नाबालिग प्रेमी के साथ जयनगर थाना क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया है। विवाहिता तीन बच्चों की मां हैं, जबकि उसका प्रेमी नाबालिग बताया जा रहा है। मालूम हो कि 14 मई को विवाहिता के अपने ससुराल से एकाएक गायब होने के बाद उसके पति ने मरकच्चो थाना में आवेदन देकर सनहा दर्ज कराते हुए पुलिस से अपनी पत्नी की खोजबीन की गुहार लगाई थी। दिए गए आवेदन में उसके बताया था कि 14 मई की दोपहर उसकी पत्नी बिना बताए घर से निकल गई थी और साथ में जेवरात और पैसा भी ले गई थी। काफी खोजबीन के बाद उसका पता नहीं चल पाया। आवेदन के आलोक में पुलिस ने सनहा दर्ज करते हुए गायब विवाहिता की खोजबीन शुरू की। थाना प्रभारी सौरभ शर्मा ने बताया कि खोजबीन करने के क्रम में टेक्निकल सेल की भी मदद ली गई, जिसमे प्रेमी युगल की जयनगर थाना क्षेत्र में होने की सूचना मिली।