ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडदूल्हे की बेहोशी पर हाईवोल्टेज ड्रामा, दुल्हन ने किया शादी से इनकार; फिर ऐसे बनी बात

दूल्हे की बेहोशी पर हाईवोल्टेज ड्रामा, दुल्हन ने किया शादी से इनकार; फिर ऐसे बनी बात

झारखंड के गुमला जिला के बानो प्रखंड अतंर्गत सिम्हातु में शादी समारोह में हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ। बारात लेकर पहुंचा दूल्हा शादी से पहले बेहोश हो गया तो दुल्हन सहित वधु पक्ष ने शादी से इनकार कर दिया।

दूल्हे की बेहोशी पर हाईवोल्टेज ड्रामा, दुल्हन ने किया शादी से इनकार; फिर ऐसे बनी बात
Suraj Thakurप्रतिनिधि,गुमलाThu, 08 Jun 2023 09:53 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के गुमला जिला के बानो प्रखंड अतंर्गत सिम्हातु में शादी समारोह में हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ। बारात लेकर पहुंचा दूल्हा शादी से पहले बेहोश हो गया तो दुल्हन सहित वधु पक्ष के लोगों ने शादी से इनकार कर दिया। लड़की वालों ने कहा कि दूल्हे को कोई बीमारी है इसलिए शादी नहीं कराएंगे। काफी मान-मनोव्वल के बाद आखिरकार दुल्हन और उसके परिजन शादी के लिए माने। इस हाईवोल्टेज ड्रामा का ही परिणाम था कि शुभ मुहूर्त के 24 घंटे बाद बुधवार देर रात केतुंगाधाम मंदिर में विवाह समारोह संपन्न हुआ। जानकारी के मुताबिक दूल्हा जयराम बड़ाईक बारात लेकर अपनी दुल्हन प्रिया कुमारी से शादी करने पहुंचा था लेकिन मंडप में जाने से पहले ही गिरकर बेहोश हो गया। 

दूल्हे की बेहोशी से हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा
दूल्हा जयराम के बेहोश होने के बाद दुल्हन प्रिया कुमारी ने जयराम से शादी करने से साफ इंकार कर दिया था। प्रिया और उसके घर वालों का कहना था कि जयराम बड़ाईक किसी बीमारी से ग्रस्त है। इस कारण वे लोग अपनी बेटी की शादी जयराम के साथ शादी नहीं करेंगे। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा चला। दोपहर से शाम हो गई। शाम से रात हो गई। पर बात नहीं बनी। कई बराती तो ड्रामा देख वापस लौट गए। वहीं कुछ लोग शादी होने की आस में डटे रहे। साथ ही दुल्हन और उसके घर वाले को समझाते बुझाते रहे। रात भर समझाने बुझाने के बाद भी लड़की पक्ष वाले शादी के लिए राजी नहीं हुए। इसके बाद बुधवार की सुबह दोनों पक्षों की आपस में बैठक हुई। इसके बाद लड़की पक्ष वाले शादी के लिए राजी हुए। पर इसमें भी एक शर्त रखी गई। शर्त यह थी कि अब शादी घर में नहीं होगी। इसके बाद दोनों पक्ष के लोगों ने मंदिर में शादी करने का निर्णय लिया और बुधवार की देर शाम केतुंगाधाम मंदिर में शादी संपन्न हुई।

तेज धूप की वजह से बेहोश हो गया था दूल्हा
मंगलवार को कोलेबिरा सोकरला निवासी जयराम बड़ाईक बारात लेकर बानो के सिम्हातु पहुंचे थे। यहां मंडप में बैठने से पहले ही तेज धूप के कारण जयराम बेहोश हो गया। इसके बाद सीएचसी में उनका इलाज किया गया। चिकित्सकों ने जयराम के बेहोश होने कारण लू लगना बताया था। इसके बाद भी दूल्हन पक्ष वाले शादी करने के लिए तैयार नहीं थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें