ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडसर! बॉयफ्रेंड फोन नहीं उठा रहा, बात करा दीजिए न; लड़की की दीवानगी से पुलिस भी हैरान

सर! बॉयफ्रेंड फोन नहीं उठा रहा, बात करा दीजिए न; लड़की की दीवानगी से पुलिस भी हैरान

कंट्रोल रूम ने लड़की की बातों को सुनने के बाद उसकी सहायता के लिए मैथन पुलिस को सक्रिय किया। मैथन पुलिस ने भी फरियादी को निराश नहीं किया, बल्कि बड़े ही सूझबूझ से उसे थाने बुलाकर मामला सुलझा दिया।

सर! बॉयफ्रेंड फोन नहीं उठा रहा, बात करा दीजिए न; लड़की की दीवानगी से पुलिस भी हैरान
Devesh Mishraहिन्दुस्तान,मैथनMon, 03 Jun 2024 10:15 AM
ऐप पर पढ़ें

प्यार अंधा होता है, प्यार दीवाना होता है, प्यार में प्यार के ढाई अक्षर की गहराई में डूबने की चाहत इंसान से हर कुछ करा लेती है। आपने भी प्यार के बारे में ऐसी कई बातें सुनी होंगी, लेकिन धनबाद के मैथन की इस प्रेमिका की दीवानगी की बानगी सुन आप हैरत में पड़ जाएंगे। जी हां! प्यार में पागल इस प्रेमिका का फोन जब उसके प्रेमी ने नहीं उठाया तो उसने पुलिस कंट्रोल में 100 डायल पर फोन कर दिया। लड़की की दीवानगी देख पुलिस भी हैरान हो गई। मामले में तुरंत ऐक्शन लिया गया।

सर! बॉयफ्रेंड फोन नहीं उठा रहा
आम लोगों को आपातकाल में सहायता देने के लिए पुलिस की ओर से 100 डायल नंबर जारी किया गया है ताकि 24 घंटे कभी भी इस नंबर पर डायल कर पुलिस से मदद ली जा सके। लेकिन गर्लफ्रेंड की शिकायत पर पुलिस दंग रह गई। गर्लफ्रेंड ने फोन पर बताया कि सर, मेरा बॉयफ्रेंड फोन नहीं उठा रहा है, प्लीज बात करवा दीजिए न। दीवानी प्रेमिका ने बताया कि पिछले पांच साल से उनकी दोस्ती है, लेकिन बॉयफ्रेंड पता नहीं किस बात को लेकर नाराज है। वह फोन ही नहीं उठा रहा है। मेरे लिए यह एक गंभीर समस्या है। प्लीज समाधान करवा दीजिए।

दीवानगी से पुलिस भी हैरान
कंट्रोल रूम ने लड़की की बातों को सुनने के बाद उसकी सहायता के लिए मैथन पुलिस को सक्रिय किया। मैथन पुलिस ने भी फरियादी को निराश नहीं किया, बल्कि बड़े ही सूझबूझ से उसे थाने बुलाकर मामला सुलझा दिया। पुलिस ने मदद करते हुए मामले पर तुरंत कार्रवाई की।

यह भी जानिए: महिला का शव फंदे से लटका मिला
वहीं एक दूसरे मामले में कालूबथान ओपी क्षेत्र के जामकुदर पंचायत के बिली गांव के काशीटाड़ टोला निवासी महिला भादु गोराई (22) ने रविवार को अपने ही घर में लगे पंखे में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुचना पर कालूबथान ओपी प्रभारी राजीव प्रकाश पुलिस बल के साथ पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया।

मृतका की मां ने दामाद, उसकी मां व भाभी पर बेटी को जान मारने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत ओपी पुलिस को दी है। वहीं पति निताई गोराई व सास घर छोड़ कर फरार हो गए। मृतका भादु गोराई की मां साधी गोराई (धोबाडी गांव निवासी) ने लिखित शिकायत में कहा है कि मेरी पुत्री की शादी चार साल पहले हुई थी। दो बच्चे हैं। जब से शादी हुई तब से झगड़ा व मारपीट होता था। पिछले डेढ़ साल से दहेज के लिए बेटी को प्रताड़ित किया जाता था। जिसका मामला न्यायालय में लंबित है।