ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडप्रेमिका के दूसरे युवकों से पसंद नहीं थे संबंध, शराब पिलाने के बाद चाकू से रेता गला, 48 घंटे में पकड़ा गया आरोपी

प्रेमिका के दूसरे युवकों से पसंद नहीं थे संबंध, शराब पिलाने के बाद चाकू से रेता गला, 48 घंटे में पकड़ा गया आरोपी

झारखंड के साहेबगंज में एक प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। शराब, बीयर और चिकन का सेवन करने के बाद दूसरे युवकों से संबंध को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ा।

प्रेमिका के दूसरे युवकों से पसंद नहीं थे संबंध, शराब पिलाने के बाद चाकू से रेता गला, 48 घंटे में पकड़ा गया आरोपी
Sneha Baluniप्रतिनिधि,मधुपुरTue, 09 Aug 2022 11:54 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

साहिबगंज जिले के मारगोमुंडा थाना अंतर्गत सिमराजोरिया मैदान के पास विवाहिता युवती की हत्या का खुलासा पुलिस ने 48 घंटे के अंदर कर लिया है। 29 वर्षीय युवती सहीना बीवी का हत्यारा उसका 23 वर्षीय प्रेमी छोटू पौद्दार ही निकला। सोमवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विनोद कुमार रवानी ने घटना के संबंध में पत्रकारों को बताया कि मृतका सहीना बीवी मारगोमुंडा थाना क्षेत्र के छातापाथर गांव की रहने वाली थी। सात वर्ष पूर्व उसका प्रेम विवाह मधुपुर के एक युवक से हुआ था। कुछ दिन बाद उसका संबंध विच्छेद हो गया।

वह फिर पिता के घर में आकर रहने लगी। उसके बाद करौं थाना क्षेत्र के जग्गाडीह गांव निवासी मछली, मुर्गा बेचने वाले युवक छोटू पौद्दार से उसका प्रेम संबंध हो गया। एसडीपीओ के अनुसार 4-5 अगस्त की रात सिमराजोरिया मैदान के पास सहीना और छोटू शराब, बीयर और चिकन का सेवन किया। सहीना का अन्य युवकों से संबंध को लेकर छोटू से तकरार होने लगा। उसी बीच छोटू ने धारदार चाकू से गला काटकर सहीना की निर्मम हत्या कर दी। युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। 

पुलिस कप्तान के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विनोद कुमार रवानी के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई। टीम में पुलिस निरीक्षक मधुपुर रामदयाल मुंडा, अंचल पुलिस निरीक्षक शैलेंद्र कुमार सिंह, मारगोमुंडा थाना प्रभारी अनुरंजन समेद्र समद, थाना प्रभारी पाथरोल मनीष कुमार, थाना प्रभारी करौं चंदन कुमार दुबे, सहायक अवर निरीक्षक मारगोमुंडा सुमित कुमार और टेक्निकल टीम के सहयोग से मामले का उद्भेदन कर लिया गया।

हत्यारोपी छोटू पौद्दार के साथ हत्या में प्रयुक्त चाकू मृतका और छोटू का मोबाइल, घटना को अंजाम देते समय पहना हुआ कपड़ा बरामद कर लिया है। हत्याकांड में पुलिस को दिग्भ्रमित करने के लिए आरोपी ने कई तरह का प्रयास किया लेकिन पुलिस के आगे वह टूट गया और अपराध स्वीकृति बयान में सारी घटनाओं की जानकारी दी। मामले का पटाक्षेप होने से पुलिस को राहत मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें