ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडबोकारो : कोरोना संदिग्ध बेटे की मौत के बाद सदमे में मां ने भी दम तोड़ा

बोकारो : कोरोना संदिग्ध बेटे की मौत के बाद सदमे में मां ने भी दम तोड़ा

बेरमो अनुमंडल अंतर्गत ऊपरघाट क्षेत्र में कोरोना संदिग्ध पुत्र की मौत के बाद सदमे में मां ने भी मंगलवार देर रात दम तोड़ दिया। 12 घंटे के अंदर दो मौत से पेंक निवासी व्यवसायी पिता नरेश प्रसाद वर्णवाल...

बोकारो : कोरोना संदिग्ध बेटे की मौत के बाद सदमे में मां ने भी दम तोड़ा
बोकारो।  प्रतिनिधिThu, 30 Jul 2020 01:54 AM
ऐप पर पढ़ें

बेरमो अनुमंडल अंतर्गत ऊपरघाट क्षेत्र में कोरोना संदिग्ध पुत्र की मौत के बाद सदमे में मां ने भी मंगलवार देर रात दम तोड़ दिया। 12 घंटे के अंदर दो मौत से पेंक निवासी व्यवसायी पिता नरेश प्रसाद वर्णवाल बेहाल हैं। प्रियांशु वर्णवाल हजारीबाग में सातवीं कक्षा में पढ़ता था। मां ज्योति वर्णवाल का मायका धनबाद के केंदुआ में है।

एक सप्ताह से प्रियांशु की तबीयत खराब थी। 27 जुलाई की रात उसे धनबाद के जालान हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान 28 जुलाई की सुबह प्रियांशु की मौत हो गयी। कोविड-19 की रिपोर्ट नहीं आने के कारण डॉक्टरों ने परिजनों को सलाह दी थी कि बिना छुए शव को दफना दिया जाए। वहां से शव लेकर परिजन पेंक आ गए। जमुनियाबेड़ा नाला में शव को दोपहर में दफन किया गया। 
पुत्र की अंतिम यात्रा से लौटी मां ज्योति वर्णवाल घर आकर शोक में डूब गयीं। किसी चीज का सेवन करने के बाद महिला की भी तबीयत बिगड़ गयी। उसे गिरिडीह के बगोदर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान रात नौ बजे उसने भी दम तोड़ दिया। एक ही जगह पर पुत्र को मिट्टी व मां का 29 जुलाई को अग्नि-संस्कार किया गया।  बताया जाता है कि पुत्र के शव को अच्छे से नहीं देख पाने के कारण महिला सदमे में आ गयी थी। व्यवसायी नरेश प्रसाद वर्णवाल की पहली पत्नी से एक पुत्र नील कुमार वर्णवाल और दूसरी पत्नी ज्योति वर्णवाल से एक पुत्र प्रियांशु वर्णवाल था। पहली पत्नी की मौत के बाद नरेश प्रसाद वर्णवाल ने दूसरी शादी की थी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें