DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आजसू के खाते में सिर्फ गिरिडीह सीट, बाकी 13 सीटों पर भाजपा लड़ेगी 

भाजपा और आजसू हर लोकसभा सीट मिल कर चुनाव लड़ेगी और साझा प्रचार करेगी। भाजपा 13 सीटों पर अपना प्रत्याशी देगी। आजसू एक सीट गिरिडीह से अपना उम्मीदवार उतारेगी। हर सीट पर चुनाव के लिए जिला स्तर पर होने वाली बैठकों में दोनों दलों के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। यह घोषणा रविवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा और आजसू अध्यक्ष सुदेश महतो ने की। दोनों नेताओं ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में रविवार को संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में राज्य स्तर पर गठबंधन की आधिकारिक घोषणा की।

नरेंद्र मोदी को फिर से बनाया जाएगा प्रधानमंत्री 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि भाजपा और आजसू साथ मिलकर केंद्र में बहुमत की सरकार बनाने में सहयोग करेंगे। हमारी सरकार ने साढ़े चार वर्षों में जितना काम किया है, उससे भी बेहतर काम इस बार हमारी आनेवाली सरकार करेगी। एनडीए के नेता और कार्यकर्ता चाहते हैं कि देश में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बने। आजसू प्रमुख सुदेश महतो ने कहा कि लोकसभा चुनाव संयुक्त रूप से लड़कर देश को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार देंगे। देश स्तर के मुद्दे हमारी प्राथमिकता होगी। देश और राज्य स्तर पर मुद्दे अलग-अलग हैं।


लड़ाई पर पूर्ण विराम नही

 मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सुदेश महतो ने कहा कि राज्य हित में जो लड़ाई शुरू की गई थी, उस पर पूर्ण विराम नहीं लगा है। वह जारी रहेगी। अभी राष्ट्रीय स्तर की बात हो रही है, जहां भाजपा को समर्थन दिया गया है। राज्य स्तर पर विषय अलग हो जाते हैं। विधानसभा पर अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है। उन्होंने कहा सरकार के नीतिगत फैसलों का विरोध करने पर कई बदलाव किए गए हैं। हमने जिन महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपने विचार रखे थे, सरकार ने उन सभी मामलों में पुनर्विचार किया है। सीएनटी-एसपीटी मुद्दे पर सरकार ने अपने विचार बदले। सुदेश महतो ने कहा स्वाभिमान यात्रा व्यवस्था के खिलाफ निकाली गई थी। इसमें मेरी पार्टी के लोग भी शामिल नहीं हैं। यह यात्रा चुनाव के बाद फिर जारी होगी।
 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP will contest only 13 seats in Koderma seat in Ajasus account