DA Image
हिंदी न्यूज़ › झारखंड › बिहार : गोराडीह में देह व्यापार मामले एक युवती के साथ में दो युवक गिरफ्तार
बिहार

बिहार : गोराडीह में देह व्यापार मामले एक युवती के साथ में दो युवक गिरफ्तार

संवाददाता, गोराडीह Published By: Shivendra Singh
Sun, 25 Jul 2021 10:59 AM
बिहार : गोराडीह में देह व्यापार मामले एक युवती के साथ में दो युवक गिरफ्तार

बिहार के गोराडीह में जगदीशपुर बाजार पर एक घर से पुलिस ने दो युवक और एक लड़की को गिरफ्तार किया हैं। मामला देह व्यापार से जुड़े होने की बात कही जा रही है। गिरफ्तार युवक कुमार गौरव और मोनू कुमार जगदीशपुर का है।जबकि लड़की छपरा जिलें की हैं। शनिवार शाम को पुलिस को किसी ने गुप्त सूचना दिया की बाजार पर एक घर में गलत काम हो रहा है।जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए घर में छापेमारी करने पहुंचे। जहां एक कमरे के अंदर दोनों युवक और लड़की बंद था।

पुलिस के काफी देर तक प्रयास के बाद दरवाजा खोला गया तो अंदर तीनों लोग मौजूद थे। जिस घर में सभी लोग पकड़े गए वह गौरव का ही है। उसके घर के अन्य सदस्य अपने दूसरे जगह वाले घर पर था। जिसके बाद तीनों को जगदीशपुर थाना लाया गया। पुछताछ के बाद मामला देह व्यापार का होने पर  दोनों युवकों पर प्राथमिकी दर्ज की गई। तथा लड़की के परिजनों से संपर्क साधा गया।जिसके सुबह आने की संभावना है।

डीएसपी सह थानाध्यक्ष विपिन बिहारी ने बताया कि काफी दिनों से सूचना मिल रही थी गौरव के घर में देह व्यापार का धंधा होता है। गौरव अपने दुकान के उपर वाले कमरे में बराबर लड़की लाता है और अपने दोस्तों के साथ देह व्यापार का धंधा करता है आज भी सूचना मिली थी जिसके बाद छापेमारी कर मौके पर से गिरफ्तार किया गया।

संबंधित खबरें