ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडभीख मांगने वाली लड़की का किडनैप करके गैंगरेप, 12 साल की नाबालिग को छोड़कर भागे; पुलिस के हाथ लगा एक दरिंदा

भीख मांगने वाली लड़की का किडनैप करके गैंगरेप, 12 साल की नाबालिग को छोड़कर भागे; पुलिस के हाथ लगा एक दरिंदा

झारखंड के ओरमांझी में भीख मांगकर गुजारा करने वाली 12 साल की लड़की को चार लड़कों ने किडनैप कर लिया। इसके बाद चलती कार में उसका गैंगरेप किया। फिर उसे आनंदी बागीचा के पास उतारकर भाग गए।

भीख मांगने वाली लड़की का किडनैप करके गैंगरेप, 12 साल की नाबालिग को छोड़कर भागे; पुलिस के हाथ लगा एक दरिंदा
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,रांची ओरमांझीSat, 22 Jun 2024 11:50 AM
ऐप पर पढ़ें

ओरमांझी पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर शुक्रवार को पूछताछ की। वहीं जांच में पुलिस ने विंड स्क्रीन पर प्रेस लिखी एक कार को भी जब्त किया है। सिल्ली डीएसपी रणवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने आईटी सेल और जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाकर कई तरह के नमूने जुटाए और जांच के लिए भेजा है। वहीं पीड़िता का रिम्स में इलाज चल रहा है। शुक्रवार को डीएसपी की मौजूदगी में ओरमांझी और बीआईटी ओपी प्रभारी ने हिरासत में लिए युवक से पूछताछ की, लेकिन उसने अपनी संलिप्तता से इंकार कर दिया।

डीएसपी ने बताया कि यह मामला बीआईटी ओपी का है, परंतु ओरमांझी थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं पीड़िता का फर्दबयान भी लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस आधुनिक विधि समेत हर स्तर से इस प्रयास में जुटी है कि दुष्कर्मी पकड़ लिए जाएं। बता दें कि 18 जून को भिक्षा मांगकर जीविका चलाने वाली 12 साल की बच्ची को पंचायत सचिवालय के पास से चार युवकों ने अगवा कर लिया था। इसके बाद सभी ने चलती कार में किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद सभी ने किशोरी को आनंदी बागीचा के समीप कार से उतार दिया था और भाग निकले थे।

सीडब्ल्यूसी ने दुष्कर्म पीड़िता का दर्ज किया बयान

रांची। दुष्कर्म पीड़िता बच्ची से शुक्रवार को बाल कल्याण समिति के सदस्यों ने रिम्स में मुलाकात की। बयान दर्ज कर पोक्सो एक्ट में कारवाई की प्रक्रिया शुरू की। इसके अलावा रिम्स प्रबंधन से बच्ची की सुरक्षा व स्वास्थ्य पर चर्चा की। उसकी सुरक्षा में कोताही नहीं बरतने का निर्देश भी दिया। सीडब्ल्यूसी ने बताया कि नाबालिग के साथ ओरमांझी क्षेत्र में चलती कर में दुष्कर्म कर गंभीर हालत में उसे अपराधियों ने कार से उतार दिया था। बताया गया कि बच्ची को सरकार के स्तर से मुआवजा दिलाकर कल्याणकारी योजना से जोड़ा जाएगा। मौके पर सीडब्ल्यूसी सदस्य अरुणा सिन्हा, अंशु माला कर्ण समेत अन्य मौजूद थे।

Advertisement