DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व एसपीओ बुधु दास हत्याकांड में बबलू कुम्हार गिरफ्तार

गोंदा पुलिस ने पूर्व एसपीओ बुधु दास हत्याकांड में नामजद अभियुक्त बबलू कुम्हार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बबलू कुम्हार बुंडू इलाके का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि बबलू और बुधु में बुंडू बस स्टैंड को लेकर विवाद चल रहा है। कई लोगों का बयान लेने के बाद पुलिस ने निर्णय लिया कि बबलू  इस हत्याकांड में शामिल है। बुधु दास को गोली मारने वाले शूटरों की पहचान हो गई है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। शूटरों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को इस मामले में और सुराग मिलेगा। बुधु दास की पत्नी के बयान पर तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था।  
नार्को टेस्ट के लिए आरोपित ने किया था इंकार

रांची पुलिस आरोपित बबलू का नार्को टेस्ट कराना चाहती थी। पुलिस ने कोर्ट में आवेदन दिया था। कोर्ट ने आरोपित का पक्ष मांगा तो उसने टेस्ट कराने से इंकार कर दिया। इस आधार पर पुलिस का शक बढ़ गया। पुलिस अन्य दो नामजद अभियुक्तों को खोज रही है। बुधु दास की पत्नी ने पुलिस को बताया था कि बबलू ने पांच लाख रुपए देकर शूटरों से बुधु दास की हत्या करा दी। इससे पहले भी बबलू कई बार धमकी दे चुका था। 

सात दिन तक हिरासत में था बबलू 
बुधु दास की हत्या होने के अगले ही दिन पुलिस ने बबलू को हिरासत में ले लिया था। सात दिन तक पूछताछ करने के बाद उसे छोड़ दिया था। पुलिस का कहना था कि बबलू के खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं मिल रहा है। इस वजह से उसे छोड़ा गया था। पुलिस बबलू के मोबाइल का कॉल डिटेल निकाल रही है। पुलिस का दावा है कि बबलू इस हत्याकांड में शामिल है। बबलू के खिलाफ पुलिस साक्ष्य जुटा कर कोर्ट में पेश करेगी। 

सीएम आवास के समीप हुई थी हत्या
पिछले वर्ष सीएम आवास के समीप बुधु दास की गोली मारकर हत्या हुई थी। बुधु दास उसी दिन बुंडू से रांची लौटा था। नवीन पुलिस लाइन के समीप तीन अपराधी पहले से घात लगाकर बैठे थे। बुधु अपनी पत्नी के साथ स्कूटी से जैसे नवीन पुलिस लाइन गेट के पास आया अपराधियों ने उसे रोक कर गोली मार दी थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bablu kumhar arrested