ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडझामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाला गिरफ्तार

झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाला गिरफ्तार

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के पिता एवं झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन के विरुद्ध फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। डीएसपी मुख्यालय-वन बिनोद रवानी की अगुवाई में...

झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन के विरुद्ध आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाला गिरफ्तार
गिरिडीह। प्रतिनिधि Tue, 23 Jun 2020 01:43 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के पिता एवं झामुमो अध्यक्ष शिबू सोरेन के विरुद्ध फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। डीएसपी मुख्यालय-वन बिनोद रवानी की अगुवाई में मुफस्सिल पुलिस ने सोमवार सुबह पुरनानगर के संजू मरीक को छापामारी कर धर दबोचा। इसके बाद उसे एससी-एसटी थाना के हवाले कर दिया गया। बाद में मेडिकल व कोरोना जांच के बाद संजू को अदालत में प्रस्तुत किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में केंद्रीय कारा गिरिडीह भेज दिया गया।  

रविवार देर रात एससी-एसटी थाना में शिबू सोरेन के विरूद्ध आपत्तिजनक पोस्ट किए जाने को लेकर झामुमो कार्यकर्ता गौरव कुमार की लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। मामला हाई प्रोफाइल व मुख्यमंत्री के पिता से संबंधित होने के कारण प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही पुलिस रेस हो गयी। मामला एससी-एसटी से संबंधित होने के कारण डीएसपी बिनोद को इस मामले का अनुसंधानकर्ता बनाया गया। सुबह में एक अभियुक्त संजू मरीक को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं पुलिस अब दूसरे नामजद अभियुक्त देवघर के भानू पेंटर की तलाश में जुट गयी है। बताते चलें कि झामुमो कार्यकर्ता ने फेसबुक पर शिबू सोरेन पर जातिसूचक शब्दों से जुड़ा बेहद अमर्यादित टिप्पणी भरा पोस्ट करने का आरोप देवघर के भानू पेंटर व पूरनानगर के संजू मरीक पर लगाया है। दोनों ने अलग-अलग पोस्ट किया था। 
 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें