ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडघर में ही नमाज पढ़ने की मस्जिदों से अपील

घर में ही नमाज पढ़ने की मस्जिदों से अपील

शहर की सभी मस्जिदों से ऐलान किया गया कि लोग घर में ही नमाज पढ़ें। शहर में लॉकडाउन के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया। पुराना बाजार स्थित जामा मस्जिद के इमाम ने कहा कि इस महामारी को लेकर सरकार ने लॉकडाउन...

घर में ही नमाज पढ़ने की मस्जिदों से अपील
धनबाद। कार्यालय संवाददाताThu, 26 Mar 2020 01:19 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर की सभी मस्जिदों से ऐलान किया गया कि लोग घर में ही नमाज पढ़ें। शहर में लॉकडाउन के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया। पुराना बाजार स्थित जामा मस्जिद के इमाम ने कहा कि इस महामारी को लेकर सरकार ने लॉकडाउन कर रखा है। घर से बाहर निकलने की मनाही है। ऐसे में लोगों से यह अपील की जाती है कि वे अपने घर में ही अपनों के साथ महफूज रहें। घर में ही नमाज पढ़ें। साफ-सफाई का ख्याल रखें।
उन्होंने कहा कि तमाम मस्जिदों में साफ-सफाई के बाद समूह में नमाज पढ़ने पर तत्काल रोक लगा दी गई है, ताकि लोग लॉकडाउन का पालन कर सकें। शहर की जामा मस्जिद, पुराना बाजार, ईदगाह मस्जिद नया बाजार सहित तमाम मस्जिदों की पूर्णत: साफ-सफाई के बाद बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। जामा मस्जिद के इमाम मो निजामुद्दीन ने कहा कि कोरोना वायरस के खात्मे और लोगों की जिंदगियां फिर से आबाद करने के लिए मस्जिदों से इमाम और मौलवी दुआ कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें