ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडसरयू राय से मिलने पहुंची कांग्रेस उम्मीदवार अनुपमा सिंह, मांगा जीत का आशीर्वाद; क्या मिला आश्वासन

सरयू राय से मिलने पहुंची कांग्रेस उम्मीदवार अनुपमा सिंह, मांगा जीत का आशीर्वाद; क्या मिला आश्वासन

धनबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह ने सरयू राय से मुलाकात की। उन्होंने वरिष्ठ नेता से जीत का आशीर्वाद मांगा है। अनुपमा ने पैर छूकर सरयू राय का आशीर्वाद लिया।

सरयू राय से मिलने पहुंची कांग्रेस उम्मीदवार अनुपमा सिंह, मांगा जीत का आशीर्वाद; क्या मिला आश्वासन
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,रांची जमशेदपुरFri, 19 Apr 2024 11:19 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह गुरुवार को जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय से जीत का आशीर्वाद लेने जमशेदपुर पहुंचीं। पति कांग्रेस विधायक अनूप सिंह व परिजनों के साथ बिष्टुपुर स्थित सरयू राय के आवास पर पहुंचीं, जहां उन्होंने चुनावी रणभूमि में फतह के लिए मार्गदर्शन की इच्छा जताई।

सरयू राय ने भी उन्हें मार्गदर्शन का भरोसा जताया। उन्होंने अनुपमा सिंह से कहा कि वे जनता के बीच जाकर उनके मनोभावों को समझने की कोशिश करें कि वे क्या चाहते हैं। उनके अनुरूप अपना स्थानीय एजेंडा भी बनाएं और जनता को भरोसा दिलाएं कि चुनाव जीतने के बाद उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगी। सरयू ने कहा कि धनबाद संसदीय क्षेत्र में दो प्रवृत्ति की लड़ाई है। आम जनता को भरोसा नहीं हो रहा कि भाजपा ढुलू महतो जैसे लोगों को भी अपना प्रत्याशी बना सकती है। वे अचंभित हैं। अब चुनाव मैदान में अनुपमा सिंह के उतरने के बाद लोगों में उम्मीद की किरण जगी है। उनके सामने नए चेहरे को चुनने का विकल्प मिला है।

मुलाकात से सियासी गलियारे में हलचल

कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह का सरयू राय का पैर छूकर आशीर्वाद लेने से सियासी गलियारे में हलचल है। लगभग एक घंटे तक विभिन्न पहलुओं पर बातचीत हुई। मुलाकात के बाद अनुपमा सिंह ने पत्रकारों से कहा कि धनबाद का चुनाव जीतने के लिए सरयू राय का आशीर्वाद जरूरी है। अनुपमा ने कहा कि सरयू राय से पारिवारिक रिश्ता है। उनके पति भी चुनाव जीतने के लिए उनसे आशीर्वाद लेते रहे हैं। अनुपमा ने कहा कि राय ने उन्हें चुनाव लड़ने के लिए कई गुर बताए। भाजपा प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा कि ढुलू महतो की पृष्ठभूमि अपराध की रही है और वे लोग अपराधियों के आतंक के खिलाफ हैं। लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों को सोच-समझकर वोट देना चाहिए।

सरयू के चुनाव लड़ने पर कहा- वे खुद निर्णय करेंगे

सरयू राय के चुनाव लड़ने पर अनुपमा ने कहा कि वे इसका निर्णय खुद करेंगे। इस मौके पर सरयू राय ने कहा कि अनुपमा सिंह उनकी बहू जैसी हैं। धनबाद की जनता को वोट देने से पहले अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुननी चाहिए। राय ने कहा कि वे चुनाव लड़ेंगे या नहीं, यह उनकी पार्टी के लोग तय करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें