ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडअंकिता को मंजूर नहीं था शाहरुख का 'प्यार', सोते समय पेट्रोल छिड़क लगा दी आग

अंकिता को मंजूर नहीं था शाहरुख का 'प्यार', सोते समय पेट्रोल छिड़क लगा दी आग

उसने मुझसे कहा कि अगर मैंने उससे बातचीत नहीं की तो वो मुझे मार देगा। मैंने अपने पिता को इस धमकी के बारे में जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने मुझसे कहा कि वो निश्चित तौर से लड़के के परिजनों से बात करेंगे।

अंकिता को मंजूर नहीं था शाहरुख का 'प्यार', सोते समय पेट्रोल छिड़क लगा दी आग
Nishant Nandanपीटीआई,दुमकाTue, 23 Aug 2022 06:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

झारखंड में 19 साल की एक छात्रा को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। इस घटना के प्रकाश में आने के बाद यहां पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि लड़की 90 फीसदी जल चुकी है। गंभीर हालत में उनका इलाज अस्पताल में जारी है। मंगलवार को एक युवक ने इस भयानक घटना को अंजाम दिया है।

घटना दुमका शहर की है। बुरी तरह जल चुकी लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने जो बयान दिये हैं वो बेहद चौंकाने वाले हैं। मजिस्ट्रेट के सामने दिये गये बयान में लड़की ने कहा है आरोपी ने करीब 10 दिन पहले उनके मोबाइल पर उन्हें फोन किया था। फोन पर आरोपी उनसे जबरन दोस्ती करने के लिए कह रहा था। लड़की ने बताया,

'सोमवार की रात करीब 8 बजे उसने मुझे दोबारा फोन किया। उसने मुझसे कहा कि अगर मैंने उससे बातचीत नहीं की तो वो मुझे मार देगा। मैंने अपने पिता को इस धमकी के बारे में जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने मुझसे कहा कि वो निश्चित तौर से लड़के के परिजनों से मंगलवार को बातचीत करेंगे। रात को खाना खाने के बाद हम सोने चले गए। मैं दूसरे कमरे में सो रही थी। 

मंगलवार की सुबह, मुझे मेरी पीठ में दर्द महसूस हुई तथा मुझे जलने की बू भी आई। जब मैंने आखें खोली तो उसे दौड़ कर भागते हुए देखा।' मैं दर्द की वजह से चीखने लगी और मैं अपने पिता के कमरे में गई। परिजनों ने किसी तरह आग बुझाई और मुझे लेकर अस्पताल पहुंचे। बता दें कि बुरी तरह झुलसी पीड़िता ने बड़ी मुश्किल से यह बयान दिया है। 

घटना के बाद 12वीं क्लास की लड़की को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था। आरोपी लड़के की पहचान शाहरूख के तौर पर हुई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। टाउन पुलिस स्टेशन इंचार्ज नीतीश कुमार ने पीटीआई को बताया कि शाहरूख ने युवती पर कुछ दूरी से पेट्रोल डाला और फिर उसे जिंदा ही आग के हवाले कर दिया। आरोपी एक कंस्ट्रक्शन वर्कर है।