Animalism of the father: Two children burnt the quilt and then burned kerosene - बाप की हैवानियत: दो बच्चों को रजाई ओढ़ाई फिर केरोसिन डालकर जलाया DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाप की हैवानियत: दो बच्चों को रजाई ओढ़ाई फिर केरोसिन डालकर जलाया

हजारीबाग के दारू प्रखंड में मंगलवार को एक बाप ने अपने ही दो बच्चों को कमरे में बंद कर आग लगा दिया। इस घटना में बुरी तरह जलने से एक बच्चे की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से झुलस गया है। रोंगटे खड़े कर देनेवाली यह घटना दारू थाना क्षेत्र के पुनाई टांड़ में मंगलवार की सुबह हुई। पिता ने आग लगाने से पहले बच्चों को रजाई से ढक कर उन पर किरोसिन डाल दिया था। बुरी तरह जले बच्चों को उनकी मां किसी तरह उठाकर हजारीबाग सदर अस्पताल ले गई। वहां दो साल के प्रियांशु की मौत हो गई जबकि दूसरे बेटे राजा (4) की हालत गंभीर है। उसे रांची स्थित रिम्स रेफर किया गया है। डॉक्टरों ने उसकी हालत चिंताजनक बताई है।

आरोपी बदल रहा बयान 
अपने बच्चों को जलाने वाले आरोपी कैलाश अग्रवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में वह कभी खुद को राजस्थान के हिंडोन सिंटी तो कभी जयपुर का निवासी बता रहा था। बाद में उसने दिल्ली में घर होने की भी बात कही। उसने अपने पिता का नाम रामदास अग्रवाल बताया है।

पत्नी का भी हाथ जला
कमरे में अपने बच्चों को जलता देख मां सुनीता उन्हें बचाने के लिए दौड़ी। आग बुझाने के दौरान उसका भी हाथ जल गया। सुनीता ने पति पर दलाल होने और गंदा काम करने का आरोप लगाया है। सुनीता पुनाई टांड़ निवासी भोला महतो की पुत्री है। बच्चों को जलाये जाने से वह सदमे में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Animalism of the father: Two children burnt the quilt and then burned kerosene