ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंडकोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट नेगेटिव, चार मरीजों को भेज गया क्वारंटाइन सेंटर

कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट नेगेटिव, चार मरीजों को भेज गया क्वारंटाइन सेंटर

झारखंड के रामगढ़ जिले में अबतक कोरोना के संदिग्धों की संख्या ढाई हजार के पार चली गई है। जिसमे से अधिकतर मरीजों में कोरोना से संबंधित लक्षण नहीं पाए गए। ऐसे मरीजों को अपने घरों में होम कोरांटाइन...

कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट नेगेटिव, चार मरीजों को भेज गया क्वारंटाइन सेंटर
Abhishekहिन्दुस्तान,रामगढ़Fri, 03 Apr 2020 04:49 PM

झारखंड के रामगढ़ जिले में अबतक कोरोना के संदिग्धों की संख्या ढाई हजार के पार चली गई है। जिसमे से अधिकतर मरीजों में कोरोना से संबंधित लक्षण नहीं पाए गए। ऐसे मरीजों को अपने घरों में होम कोरांटाइन की सलाह देकर घर भेज दिया गया। लेकिन जिन मरीजों में सिंटम पाया गया उनके खून के नमूने को जांचने के लिए रांची के रिम्स भेजा गया। शुक्रवार को 31 मार्च तक के भेजे गये कुल 15 नमूनों का रिपोर्ट सदर अस्पताल को प्राप्त हो गया है जिसमें मिलेट्री हॉस्पिटल का रिपोर्ट भी शामिल है। इन रिपोर्ट में सभी का नतीजा नेगेटिव आया है। वहीं एक और दो अप्रेल का नमूनों का रिपोर्ट अब तक सदर अस्पताल को प्राप्त नहीं हुआ है।

चार और संदिग्ध भेजे गए क्वारंटाइ सेंटर
छत्तरमाण्डू स्थित नवनिर्मित ओल्ड एज होम में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में गुरुवार को कोरोना के 12 संदिग्धों का इलाज चल रहा था। लेकिन इनमें से तीन के खून के नमूनों का रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद इनमें से तीन मरीजों को यहां से छुट्टी दे दी गई है। वहीं शुक्रवार को यहां पर चार और नए संदिग्ध को डॉक्टरों की देख-रेख में इलाज के लिए रखा गया है। अब यहां पर कुल 14 मरीजों का इलाज डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है।

epaper