ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडपीएम मोदी पर हमले के लिए संजय सिंह ने लिया आतंकी ओसामा बिन लादेन का नाम

पीएम मोदी पर हमले के लिए संजय सिंह ने लिया आतंकी ओसामा बिन लादेन का नाम

रांची में आयोजित विपक्षी गठबंधन की रैली में आप नेता संजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी जब भ्रष्टाचार पर बोलते हैं तो लगता है मानो ओसामा बिन लादेन और गब्बर सिंह अहिंसा का उपदेश दे रहे हों।

पीएम मोदी पर हमले के लिए संजय सिंह ने लिया आतंकी ओसामा बिन लादेन का नाम
Subodh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,रांचीSun, 21 Apr 2024 10:23 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने रांची में आयोजित विपक्षी गठबंधन की न्याय रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना ओसामा बिन लादेन और गब्बर सिंह से कर दी। आप नेता ने कहा कि पीएम मोदी जब भ्रष्टाचार पर बोलते हैं तो लगता है मानो ओसामा बिन लादेन और गब्बर सिंह अहिंसा का उपदेश दे रहे हों। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी के इशारे पर झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गलत आरोप लगाकर उन्हें जेल भेज दिया गया। आप नेता ने तंज कसते हुए कहा कि मोदी वाशिंग पाउडर आपके सारे भ्रष्टाचार को धो देता है।

बता दें कि हेमंत सोरेन जमीन घोटाला और अरविंद केजरीवाल दिल्ली आबकारी घोटाला के आरोप में जेल में बंद हैं। संजय सिंह भी हाल ही में जमानत पर जेल से बाहर आए हैं। संजय सिंह ने कहा कि यहां दो वीरांगनाएं बैठी हैं। एक कल्पना सोरेन हैं तो दूसरी सुनीता केजरीवाल। जो लोग यहां उनके स्वागत में बैठे हैं वे यह संदेश देना चाहते हैं कि मोदी को हराना है। कहा कि हम डरने वालों में से नहीं हैं। आदिवासियों ने तो अंग्रेज तक को खदेड़ दिया।

आप नेता ने कहा कि बीजेपी देशभर में यह झूठ फैला रही है कि वह 400 से ज्यादा सीटें जीतने जा रही है। कहा कि अगर इंडिया गठबंधन इस लोकसभा चुनाव में जीतेगा तो देश के लिए काम करेगा जबकि भाजपा जीतेगी तो मोदी अदाणी के लिए काम करेंगे। भाजपा वाले अफवाह फैला रहे हैं कि इस बार वे लोग 400 सीटें जीतेंगे। आपलोग उनके इस झांसे में नहीं आइएगा। इस बार आपलोग कहेंगे बीजेपी "तड़ी पार, तड़ी पार"। रैली में मौजूद अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि जेल में बंद अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन का डोज न देकर उन्हें मारने की साजिश रची जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें