DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला की निर्वस्त्र तस्वीर Whatsapp पर वायरल करने वाला गिरफ्तार, फोन पर करता था ब्लैकमेल

महिला की निर्वस्त्र तस्वीर Whatsaap पर वायरल करने वाला गिरफ्तार, फोन पर करता था ब्लैकमेल

जमशेदपुर में बिष्टूपुर सीएच एरिया की एक युवती की निर्वस्त्र तस्वीर ऑनलाइन और व्हाट्सएप पर डालने के बाद उससे 30 हजार की रंगदारी मांगने वाले नरवा निवासी सुशेन दास उर्फ बापी दास को साइबर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह जानकारी सिटी एसपी प्रभात कुमार और साइबर थानेदार सत्येंद्र सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि युवक ने फोटो शॉप पर एक निर्वस्त्र तस्वीर बनाकर युवती का चेहरा अटैच कर दिया था। इसके बाद उसके व्हाट्सएप पर भेजने के साथ कई ऑनलाइन साइट पर भी डाल दिया था। 

फोन कर ब्लेकमेल कर रहा था-

तस्वीर डालने के बाद वह युवती को 30 हजार रुपये के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। उसका  कहना था कि वह वायरल कर उसे बदनाम कर देगा।

तेजप्रताप के तलाक के सवाल पर तेजस्वी बोले- ये मेरे भाई का निजी मामला

टेक्निकल सेल से मिली सफलता-

साइबर पुलिस ने मामले की जांच टेक्निकल सेल के हिसाब से की। इसके बाद आरोपी का पता चल गया और उसके घर पर छापेमारी कर शुक्रवार देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी जादूगोड़ा में जूता-चप्पल की सिलाई करता है। 

9 नवंबर से कर रहा था परेशान-

बापी दास युवती को 9 नवंबर से ही परेशान कर रहा था। वह इससे तंग आ गई थी। इसके बाद घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी और फिर मामला साइबर थाने तक पहुंचा।

दोनों के पिता में हुआ था झगड़ा-

पुलिस का कहना है कि युवती और बापी दास के पिता के साथ किसी बात को लेकर कुछ दिनों पहले झगड़ा हो गया था। इसके बाद ही बापी ने बदला लेने के लिए इस तरह की हरकत की। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:a man viral women vulgar photo on whatsapp and social media