DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शर्मनाक: प्रेमी के साथ घर लौट रही युवती से आठ युवकों ने किया गैंगरेप

Gang rape (Symbolic Image)

प. सिंहभूम के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टेकराहातू गांव के पास रविवार शाम सरस्वती पूजा घूमकर प्रेमी के साथ घर लौट रही युवती के साथ आठ लोगों ने गैंगरेप किया। गैंगरेप के बाद हत्या की कोशिश की गयी। पुलिस ने दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया, जबकि छह आरोपी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस प्रेमी को लेकर अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रेमी-प्रेमिका एक साथ चाईबासा शहर के कई इलाकों में सरस्वती पूजा पंडालों व स्कूलों में घूमने के बाद घर लौट रहे थे। इस दौरान शहर से कुछ दूरी पर टेकराहातू गांव के पास आठ युवकों ने घेर लिया। सभी ने मिलकर प्रेमी को बुरी तरह से पीटने के बाद खदेड़ दिया और प्रेमिका को अंधेरे में सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप किया।

प्रेमी की सूचना पर पुलिस ने दो को मौके से दबोचा
इस बीच भागे प्रेमी को मुख्यमार्ग पर मुफ्फसिल थाना की पेट्रोलिंग गाड़ी मिल गई और उसने तत्काल पुलिस को सारी बात बताई। पुलिस भी बगैर देर किये प्रेमी के साथ घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस को आता देख सभी आरोपी भागने लगे, लेकिन पुलिस ने किसी तरह दो को दबोच लिया।

गैंगरेप के बाद हत्या का प्रयास कर रहे थे युवक
प्रेमी की सूचना पर पुलिस समय पर मौके पर पहुंच गयी, नहीं तो प्रेमिका की जान चली जाती। गैंगरेप के बाद सभी आरोपी प्रेमिका की हत्या का प्रयास कर रहे थे, लेकिन पुलिस को आता देख सभी भागने लगे। हालांकि, पुलिस ने दो को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

जगन्नाथपुर की रहनेवाली है युवती
युवती जगन्नाथपुर की रहने वाली बताई जा रही है और चाईबासा में रहकर पढ़ाई करती है। रविवार को वह सरस्वती पूजा घूमने गयी, जहां से लौटने के दौराना टेकराहातू गांव के पास घटना हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A girl coming home with her boyfriend is gang raped by 8 people in Jharkhand