DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  जमशेदपुर में हाईवा-टाटा मैजिक के बीच भीषण टक्कर, 2 की मौत, छह घायल

झारखंडजमशेदपुर में हाईवा-टाटा मैजिक के बीच भीषण टक्कर, 2 की मौत, छह घायल

जमशेदपुर हिन्दुस्तान टीमPublished By: Yogesh Yadav
Tue, 11 May 2021 01:13 AM
जमशेदपुर में हाईवा-टाटा मैजिक के बीच भीषण टक्कर, 2 की मौत, छह घायल

चांडिल के शहर बेड़ा में ईस्टर्न कॉरिडोर के पुल के समीप सोमवार रात हुए सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मृतकों में 35 से 40 वर्ष के बीच की एक महिला और टाटा मैजिक का चालक संजय महतो शामिल है। 
 घायलों में बुधनी देवी (48), अमित कुमार, समित कुमार, धनंजय कुमार (37), पिंकी कुमारी (11), कार्तिक कुमार (40), संगीता कुमारी (34), नेहा कुमारी (10),  काकड़ी देवी, सबाली देवी शामिल हैं। घटना में कुल 6 महिला और 6 पुरुष घायल हैं।

एमजीएम में इलाज के दौरान घटना में घायल बुधनी देवी (48) ने बताया कि टाटा मैजिक में 3 परिवार के कुल 14 लोग सवार थे। सभी कार्तिक कुमार के बारीडी स्थित नागा डूंगरी में रहने वाली बहन के घर में एक शादी समारोह में गए हुए थे। टाटा मैजिक से लौटने के क्रम में शहर बेड़ा में ईस्टर्न कॉरिडोर पुल के समीप सामने से एक तेज गति हाईवा ने उन्हें टक्कर मार दी। पुलिस केसहयोग से जमुना ऑटो द्वारा संचालक आर के पांडेय ने तीन गाड़ियों के माध्यम से अपने ड्राइवर किशोर शर्मा से सभी घायलों को एमजीएम अस्पताल पहुंचाया।

एमजीएम में 40 मिनट घायलों की मौत का इंतजार करते रहे डॉक्टर
इधर एमजीएम अस्पताल पहुंचने पर सभी गंभीर रूप से घायल करीब 40 मिनट तक जमीन पर एक के ऊपर एक बेहोश पड़े रहे। उनका प्राथमिक इलाज तक नहीं किया गया। डॉक्टर मरीजों के पर्चे बनाने की बात कहकर इलाज शुरू करने से कन्नी काटते रहे। अंततः पत्रकारों द्वारा पर्चा बनवाने पर घायलों का इलाज शुरू किया गया।

संबंधित खबरें