DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंटर बोर्ड परीक्षा में फेल होने पर छात्रा ने ट्रेन से कटकर दी जान

suicide  symbolic image

सामलौंग की नया टोली निवासी खुशबू ने इंटर कॉमर्स में कम नंबर आने पर ट्रेन से कटकर बुधवार की सुबह आत्महत्या कर ली। खुशबू का शव चुटिया केतारीबगान रेलवे फाटक के पास पड़ा था। सूचना मिलने के बाद चुटिया पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

जानकारी के अनुसार दामोदर साहू की बेटी खुशबू कुमारी रांची वीमेंस कॉलेज में इंटर कामर्स की छात्रा थी। मंगलवार शाम जैक का रिजल्ट प्रकाशित हुआ था। वह अकाउंट्स में दो नंबर से फेल हो गई थी। फेल होने के बाद वह काफी उदास हो गई थी। पिता दामोदर साहू ने बताया कि वह रोने लगी थी। इस पर दुबारा परीक्षा देने की बात कहकर उनलोगों ने उसे समझाया-बुझाया।

सुबह लगभग पांच बजे वह उठी और अपनी मां से मार्निंग वाक पर जाने की बात कहकर घूमने निकल गई। लगभग साढ़े पांच बजे दामोदर साहू बेटी को देखने बाहर निकले तो लोगों ने बताया कि एक लड़की ट्रेन से कट गई है। वे मौके पर पहुंचे तो देखा कि मृत बच्ची खुशबू ही थी। परिजनों के अनुसार खुशबू अपने पांच भाई-बहनों में चौथे स्थान पर थी। उसके पिता दामोदर खेतीबाड़ी करते हैं। इधर, पिता के बयान पर पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर लिया है। बुधवार की दोपहर खुशबू का अंतिम संस्कार नामकुम चुटिया घाट पर कर दिया गया। ट्रेन से कट कर छात्रा का शरीर के दो टुकड़े हो गया था। शव देखने के बाद परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे।

परीक्षा में कम नंबर आने की वजह से हुई आत्महत्या की घटना

  • 8 मई को गुमला जिले के कामडारा थाना क्षेत्र के पोढ़ोटोली निवासी ललकू सिंह की 16 वर्षीय बेटी शनियारो कुमारी ने शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। परिजनों के अनुसार मैट्रिक परीक्षा में फेल होने पर उसने आत्महत्या की थी।
  • 10 मई को रांची के हरमू रोड में अदिति नाम की एक छात्रा ने मार्केटिंग कॉम्प्लेक्स से कूदकर जान दे दी।  छात्रा को 12वीं की परीक्षा में कम नंबर आए थे। इसको लेकर पिता ने उसे डांटा था। इसी से नाराज होकर छात्रा घर से निकल कर मॉल पहुंची और छत से छलांग लगा दी थी।
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A 12th class girl student commit suicide after get fail in board exam